बड़ी खबर: Airtel कभी भी दे सकता है बड़ा झटका...! CEO ने कही हैरान करने वाली बात
बड़ी खबर: Airtel कभी भी दे सकता है बड़ा झटका...! CEO ने कही हैरान करने वाली बात
Share:

महंगाई के इस दौर में आपको अब एक और झटका लगने वाला है. टेलीकॉम कंपनियों के प्लान कर कोई खरीदता है क्योंकि इससे बचा नहीं जा सकता है, ये आज की आवश्यकता है. देश में कई सारी टेलीकॉम कंपनियां काम कर रही हैं जो एक से बढ़कर एक पैक ऑफर पेश कर रहे है. आपको बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) आने वाले समय में अपने प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) की कीमत में वृद्धि करने जा रही है और इस बारे में जानकारी खुद कंपनी के CEO  गोपाल विट्ठल (Gopal Vittal) ने दी है. आइए इस बारे में और जानते हैं..

Airtel यूजर्स को देने जा रहा जोरदार झटका: प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) इस साल अपने प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) के मूल्य में वृद्धि करने जा रही है. इस खबर को कंपनी के सीईओ (CEO), गोपाल विट्ठल (Gopal Vittal) ने खुद कन्फर्म कर दिया है. हालांकि अभी कोई एक डेट अब तक सुनने के लिए नहीं मिली है जब प्रीपेड प्लान्स की कीमत में इजाफा (Prepaid Plans Price Hike) किया जाने वाला है, लेकिन ऐसा किया जाने वाला है. 

Airtel के CEO ने कही ये बात: प्रीपेड प्लान्स के इजाफे को लेकर एयरटेल (Airtel) के सीईओ (CEO), गोपाल विट्ठल (Gopal Vittal)का इस बारें में बोलना है कि इस वर्ष (2022) प्रीपेड प्लान्स के मूल्य में वृद्धि की जाएगी. उनका बोलना है कि कीमत में इतनी बढ़ोतरी जरूर की जाएगी कि कंपनी का ऐव्रेज रेविन्यू पर यूजर (Average Revenue per User) यानी ARPU 200 रुपये पर सेट हो गए है. गोपाल विट्ठल का मानना है कि कीमत बढ़ाने के बाद भी प्रीपेड प्लान्स के मूल्य और भी ज्यादा कम होने वाली है.  

टेलीकॉम कंपनियों ने पहले भी बढ़ाई है प्लान्स की कीमत: ख़बरों की माने तो एयरटेल (Airtel) ही देश की पहली टेलीकॉम कंपनी थी जिसने नवंबर, 2021 में प्लान्स का मूल्य को अचानक बढ़ाया था. एयरटेल (Airtel) के उपरांत ही रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने प्लान्स के मूल्य को भी बढ़ा दिया है. अब एक बार फिर से, एयरटेल (Airtel) सबसे पहले अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में वृद्धि करने जा रही है.

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -