'नागिन 6' को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर ख़ुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

टीवी का जाना माना मशहूर सीरियल 'नागिन 6' भारत का मोस्ट लव्ड सुपरनैचुरल फ्रैंचाइजी शो है। इसके छठे सीजन में तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल एवं महक चहल अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश 'नागिन' बनी हैं। देखा जाए तो शो ने कुछ विशेष TRP हासिल नहीं की, मगर ठीक-ठाक रेटिंग्स लाने में यह शो सफल रहा है। निर्माता शो में ट्विस्ट और टर्न्स जिस प्रकार लेकर आ रहे हैं, उससे दर्शकों को लुभाने में सफल हो रहे हैं। 

वही कुछ सप्ताहों पहले 'नागिन 6' की टीआरपी में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली थी, मगर इसने वापसी की तथा टॉप 5 में जगह बनाई। निर्माता इस शो को चलाने के लिए हर तरह के रिस्क लेने के लिए तैयार हैं। रेटिंग्स को बढ़ाने को लेकर चीजें कर रहे हैं। चार नए स्टार्स की इस शो में एंट्री होने वाली है, तत्पश्चात, शायद इसकी टीआरपी में इजाफा देखने को मिल सके।

वही 'परिणीति' और 'कुमकुम भाग्य' फेम विशाल सोलंकी को निर्माताओं ने साइन कर लिया है। तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल संग यह स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। यह रिषभ और महक से बदला लेने के लिए शो में आ रहे हैं। प्रथा की सहायता विशाल करेंगे, यह खबर सामने आ रही है। इसके अतिरिक्त कुछ सप्ताहों पहले दिखाया गया था कि सुधा चंद्रन की भूमिका कोमा में चली गई थी। नई रिपोर्ट के अनुसार, सुधा चंद्रन शो में वापसी कर सकती हैं। इनकी भूमिका में बड़ा परिवर्तन देखने को मिल सकता है। वही इस खबर के बाद फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया है।

बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

ऐसे अवतार में बाहर निकल आई पूनम पांडे, देखकर छूट गए लोगों के पसीने

उर्फी जावेद के नए लुक ने फैंस को किया पागल, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -