कमल हासन की इस फिल्म के लेकर आई बड़ी खबर

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चरों में बने रहते है. वहीं कमल हासन स्टारर 'इडियन 2' (Indian 2) के बारे में आये दिन तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. हमने आपको अपनी पिछली एक खबर में बताया था कि कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग बंद पड़ी हुई है. इसी वजह से मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. शूटिंग सेट पर हुए हादसे और कमल हासन को चोट लगने के बाद से ही अफवाहें आ रही थी कि फिल्म को जल्द ही बंद किया जा सकता है. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माताओं ने 'इंडियन 2' को दो हिस्सों में रिलीज करने की योजना बनाई है. ओरिजिनल फिल्म 'इंडियन' का दूसरा पार्ट 'इंडियन 2' के नाम से रिलीज किया जाएगा. शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कमल हासन एक बहादुर और निडर इंसान की भूमिका में दिखाई देंगे.

इस बात में कोई दोराय नहीं कि कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. बीते दिनों फिल्म के बंद होने की खबरों से दर्शकों को काफी बड़ा झटका भी लगा था. लेकिन हालिया रिपोर्ट्स पढ़ने के बाद कमल हासन के फैंस चैन की सांस लेंगे. 'इंडियन 2' का 60 प्रतिशत भाग शूट कर लिया गया है, जो लगभग 6 घंटे का मटीरियल है. यही कारण है कि निर्माता फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज करना चाहते हैं.

कमल हासन के अलावा फिल्म में साउथ की जानी मानी अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अहम भूमिका में दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल फिल्म में 80 वर्षीय महिला की भूमिका निभाती हुई दिखाई दे सकती हैं. फिल्म में कमल और काजल के अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), सिद्धार्थ और बॉबी सिम्हा जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. सुनने में आ रहा है कमल हासन की 'इंडियन 2' के अलावा मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' भी दो भागों में बड़े परदे पर दस्तक दे सकती है.

साउथ जगत में शोक की लहर, नहीं रहे डायरेक्टर अरुण प्रसाद

वेकेशन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रही हैं अभिनेत्री कोयल

एक्ट्रेस एना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ये स्टाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -