बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, इस बार शो में होगा डबल एलिमिनेशन

टीवी चैनल कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 15 अब अपने आखिरी चरण पर पहुंच गया है. अब एक सप्ताह में तकरीबन 4 माह चलने वाले इस शो की ट्रॉफी का हकदार भारतवासियों को प्राप्त हो जाएगा. जल्द ही समाप्त होने वाले इस शो के बारे में ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने हैरान कर देने वाला ऐलान किया है. शीघ्र ही बिग बॉस 15 में डबल एविक्शन होने वाला है. देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले में से कोई दो प्रतियोगी शो से बाहर हो जाएंगे. क्योंकि अब तक बिग बॉस 15 के घर के 7 प्रतियोगियों को टिकट टू फिनाले मिल चुका है तथा शेष 3 प्रतियोगी नॉमिनेटेड हैं.

वही बताया जा रहा था कि सलमान खान का यह शो फरवरी तक एक्सटेंड होगा मगर आज दबंग खान ने ‘ग्रैंड फिनाले’ का ऐलान करते हुए यह बोल दिया हैं कि इस शो को आगे एक्सटेंड नहीं किया जाएगा. यह फर्स्ट ऐसा शो है जिसके अंतिम सप्ताह में भी घर में 5 से अधिक प्रतियोगी बचे हुए हैं. सामान्य रूप से अंतिम सप्ताह में केवल 5 प्रतियोगी घर में बच जाते हैं. फिलहाल इस शो में 10 प्रतियोगी हैं तथा डबल एलिमिनेशन के पश्चात् भी घर में 8 प्रतियोगी बच जाएंगे.

वही ‘बिग बॉस’ के फिनाले से एक सप्ताह पहले कलर्स टेलीविज़न का नया रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को पेश कर दिया गया है. इस शो के लिए सलमान खान के ‘वीकेंड का वार’ का समय भी चैनल की ओर से बदल दिया गया है. हमेशा 9 बजकर 30 मिनट पर आरम्भ होने वाला यह शो अब रात 8 बजे ऑन एयर किया जा रहा है. तो 10.30 से सोमवार से शुक्रवार ऑन एयर होने वाले बिग बॉस को जैन इमाम तथा रीम शेख का ‘फनाह इश्क में मरजावां’ रिप्लेस करने वाला है. करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश जैसे बड़े नाम सम्मिलित होने के कारण बिग बॉस 15 से निर्माताओं को कई अधिक उम्मीदें थीं. 

कुंडली भाग्य की अदाकारा ने रचाई शादी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

उर्फी बनी श्रीवल्ली तो बोले यूजर- "फटा हुआ ब्लाउज पहन लेने से कोई एक्ट्रेस...."

‘हुनरबाज' शो को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -