दिनभर की बड़ी खबरें

-पीटर मुखर्जी को 13 अप्रैल तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा

आईएनएक्‍स मीडिया केस के मामले में दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी को 13 अप्रैल तक के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया. आईएनएक्स मीडिया कंपनी के पूर्व मालिक पीटर मुखर्जी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई. इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी आरोपी हैं.

-दीपिका और रणवीर इस साल कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड का सेलेब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल के आखिर तक शादी कर सकते हैं। यह दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है। इन खबरों के मुताबिक, दीपिका और रणवीर के पैरेंट्स इस बारे में बातचीत कर चुके हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर लंबे वक्त से रिलेशन में हैं।

-आजीवन प्रतिबंध के खिलाफ राज कुंद्रा सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

क्रिकेट गतिविधियों में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे राजस्थान रायल्स के पूर्व मालिक राज कुंद्रा ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग सट्टेबाजी मामले में दिल्ली पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी है.कुंद्रा ने आरटीआई के तहत दिल्ली पुलिस को याचिका दायर की थी जिसने कहा कि उनके खिलाफ सट्टेबाजी के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं.

-बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ा टाइगर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म ‘बागी 2’ ने कमाल कर दिया है.फिल्म ने पहले दिन ही शानदार शुरुआत करते हुए 25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जो किसी भी फिल्म की बेहतर ओपनिंग के लिए काफी है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के बारे में ट्वीट करते इसे एक बेहतर शुरुआत बताया है.

-शव लेने 1 अप्रैल को इराक जाएंगे वीके सिंह

मोसुल में आईएस के हाथों मारे गए 39 भारतीयों के शव लेने विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह 1 अप्रैल को इराक जाएंगे। इन भारतीयों के मारे जाने की आशंका जून 2014 में जताई गई थी। लेकिन, इसकी पुष्टि हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संसद में की थी। सुषमा ने कहा था- हम चाहते थे कि हर तरफ से हम संतुष्ट हो जाएं कि ऐसी कोई अनहोनी हुई है।

 

अब चीन ने पसारे अरुणाचल प्रदेश सिमा पर भी पैर

अब IPL में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह, ये है वजह

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -