युजवेंद्र चहल संग हुई लड़ाई पर बोले सूर्यकुमार यादव- ‘मुझे तो मज़ा आया...'
युजवेंद्र चहल संग हुई लड़ाई पर बोले सूर्यकुमार यादव- ‘मुझे तो मज़ा आया...'
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के इस सीजन में मुंबई इंडियंस को पहली जीत नसीब हो गई है. शनिवार को हुए मैच में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी. इस मैच के चलते हल्का-सा बैंटर भी देखने को मिला, जो सूर्यकुमार यादव एवं युजवेंद्र चहल के बीच हुआ था. सूर्यकुमार यादव ने इसी बैंटर पर बोला है कि उन्हें इसमें बहुत मज़ा आया. 

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के 8वें ओवर में युजवेंद्र चहल की बॉल सूर्यकुमार यादव के पैड पर जाकर लगी. अंपायर ने आग्रह को ठुकराया तो राजस्थान रॉयल्स ने DRS ले लिया. तत्पश्चात, बहुत देर रिप्ले देखा गया तथा अंपायर्स-कॉल के कारण इसे नॉट-आउट माना गया. युजवेंद्र चहल इस निर्णय से नाराज थे तथा बहुत देर तक बड़ी स्क्रीन देखते रहे. खफा युजवेंद्र चहल के पास तब सूर्यकुमार यादव गए तथा उन्हें गले से लगा लिया. किन्तु इस के चलते भी चहल बिल्कुल नहीं हिले तथा ना ही उन्होंने कोई प्रतिक्रिया दी. 

सूर्यकुमार यादव ने बोला, ‘मैच के चलते मैंने उन्हें कुछ नहीं बोला था, ये केवल एक छोटा-सा बैंटर था जिसे हमने एन्जॉय किया. मुझे बहुत खुशी हुई कि मैं अंपायर्स कॉल के कारण बच गया तथा बाद में चीज़ें हमारे हक में गईं. युजवेंद्र चहल शानदार बॉलर हैं तथा मुझे उनके साथ ऐसी लड़ाई करने में मज़ा आया. 

आखिर क्यों रविंद्र जडेजा ने बीच में छोड़ी CSK की कप्तानी, हुआ चौकाने वाला खुलासा

फिर चेन्नई के कप्तान बने MS धोनी, फैंस बोले- 'Thala is Back'

GT Vs RCB: धीमा ही सही पर 'अर्धशतक' तो है, क्या फॉर्म में लौट आए हैं किंग कोहली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -