अमित शाह की अगुवाई में जम्मू-कश्मीर पर बड़ी बैठक, मनोज सिन्हा भी मौजूद
अमित शाह की अगुवाई में जम्मू-कश्मीर पर बड़ी बैठक, मनोज सिन्हा भी मौजूद
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकट काल के बीच शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय में एक बड़ी बैठक होने जा रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में गृह मंत्रालय में जम्मू-कश्मीर को लेकर बड़ी बैठक होनी है. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए गृह मंत्रालय पहुंच चुके हैं.

मीटिंग में जम्मू-कश्मीर में चल रहीं विकास परियोजनाओं की समीक्षा होगी, साथ ही नए प्रोजेक्ट को लेकर रूपरेखा तय की जाएगी. इस बैठक में केंद्रीय गृह सचिव, जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव सहित उच्च अधिकारी भी शामिल होंगे. बता दें कि इस बैठक में अमरनाथ यात्रा को लेकर भी मंथन हो सकता है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस के मामलों में कुछ हद तक गिरावट आई है, ऐसे में अमरनाथ यात्रा को लेकर क्या फैसला किया जाता है, इस पर हर किसी की निगाहें लगी हुईं हैं.

बता दें कि जून के अंतिम सप्ताह में अमरनाथ यात्रा शुरू होती है, किन्तु कोरोना संकट के कारण अभी इसपर संकट के बादल हैं.  बता दें कि बीते कुछ दिनों में केंद्र शासित प्रदेश को लेकर एक बार फिर हलचल बढ़ी है. मनोज सिन्हा लगातार बैठकें कर रहे हैं, साथ ही कोरोना संकट के बीच राज्य में अब टीकाकरण के काम को बढ़ावा देने पर ज़ोर दिया जा रहा है.

BSP का सहारा लेकर यूपी में राजनैतिक जमीन तलाश रहा शिरोमणि अकाली दल

मुकुल रॉय की विधायकी छीनने की मांग, शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा स्पीकर को दी अर्जी

कर्नाटक ने नेतृत्व पंक्ति के बीच छह महीने तक स्थानीय निकाय चुनाव किए स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -