हरियाणा की राजनीति में बड़े संकेत, प्रधानमंत्री मोदी और उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला की बैठक सम्पन्न
हरियाणा की राजनीति में बड़े संकेत, प्रधानमंत्री मोदी और उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला की बैठक सम्पन्न
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की राजनीति में बड़े संकेत मिले हैं. राज्‍य के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से मुलाकात की है. इससे राज्‍य की सियासत में चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हरियाणा सरकार में साझीदार जननायक जनता पार्टी के संयोजक दुष्यंत ने मंगलवार शाम को PM मोदी से मुलाकात की. वहीं इससे दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव में भाजपा और जजपा के गठबंधन के साथ ही हरियाणा में दोनों दलों के बीच और करीबी संबंधों के संकेत मिले हैं.

दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन के संकेत भी मिले: यह बताया जाता है कि दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री को भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की प्रमुख उपलब्धियों की जानकारी देने के साथ ही यह भरोसा दिलाया कि उनकी पार्टी पूरे समन्वय के साथ हरियाणा के विकास के लिए काम करेगी.     

भाजपा-जजपा गठबंधन के काम और भविष्य की योजनाओं की दी जानकारी: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सोमवार को जननायक जनता पार्टी का पहला स्थापना दिवस था. सिरसा में प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद दुष्यंत चौटाला सोमवार शाम को ही दिल्ली पहुंच गए थे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ मुलाकात के बाद उन्होंने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों की बैठक की. मंगलवार शाम को दुष्यंत चौटाला की प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई. इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल नई दिल्ली में ही भाजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले. वहीं इस बात का पता चला है कि राज्यसभा के होने वाले चुनाव को लेकर भी दुष्यंत की प्रधानमंत्री से चर्चा हुई है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कार्य प्रणाली की भी सराहना की है. प्रधानमंत्री से मिलने के बाद दुष्यंत खुश नजर आए.

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किए गए अभिजीत बनर्जी संग डफलो और क्रेमर

भविष्य में गहराने वाला है संकट, शहरों में बसेंगे 120 करोड़ अतिरिक्त लोग

महिलाओं के साथ बढ़ते दुष्कर्म के बीच यह गीत बना सबकी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -