Jio डाउन होने से प्रभावित ग्राहकों को Reliance Jio दे रही है ये बड़ा तोहफा

देशभर में रिलायंस जियो उपयोगकर्ताओं को दो दिन का फ्री अनलिमिटेड प्लान दे रहा है। यह खास ऑफर उन यूजर्स के लिए है जो कल हुए नेटवर्क आउटेज से प्रभावित हुए हैं। यह ऑफर जियो उपयोगकर्ताओं के लिए एक compensatory ऑफर है, इस प्रकार यूजर्स कंपनी के नेटवर्क पर खोया हुआ वक़्त वापस पा सकते हैं। रिलायंस जियो ने एक मैसेज में बताया कि उसकी सर्वोच्च प्राथमिकता उपयोगकर्ताओं को निर्बाध सेवा प्रदान करना है। अपने कस्टमर्स को दिए एक मैसेज में, Jio ने कहा कि दुर्भाग्य से आज प्रातः एमपी एवं छत्तीसगढ़ में कुछ कस्टमर्स को सेवा बाधित होने का सामना करना पड़ा। हालांकि हमारी टीमें इस नेटवर्क दिक्कत को कुछ ही घंटों में हल करने में सक्षम थीं, हम समझते हैं कि यह आपके लिए सुखद सेवा अनुभव नहीं था, तथा हम इसके लिए सच में क्षमा चाहते हैं।

किन्तु केवल मध्य प्रदेश तथा छत्तीसगढ़ के कस्टमर्स ही नहीं महाराष्ट्र, राजस्थान तथा अन्य स्थानों के यूजर्स ने इस नेटवर्क आउटेज के बारे में शिकायत की है। Jio उपयोगकर्ताओं को दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस कल हुए नेटवर्क आउटेज की हानि की भरपाई है। उपयोगकर्ताओं के अनलिमिटेड प्लान्स में दो दिन की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस अपने आप जुड़ गई है। उपयोगकर्ताओं को My Jio ऐप में मैन्युअली जाकर ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें कि डाउनडिटेक्टर के मुताबिक, अब तक लगभग 4,000 उपयोगकर्ताओं ने जियो नेटवर्क के डाउन होने के बारे में रिपोर्ट किया था। जियो नेटवर्क के डाउन होने की वजह से उपयोगकर्ताओं को कॉलिंग एवं इंटरनेट इस्तेमाल करने में परेशानी आ रही थी।

तो इसका अर्थ है कि अब जियो के आपके अनलिमिटेड प्लान की नई एक्सपायरी डेट दो दिन और बढ़ा दी जाएगी। जिसके साथ आपको मुफ्त डेटा एवं कॉल का लाभ भी प्राप्त होगा। नेटवर्क आउटेज की पीछे क्या वजह थी, इसके बारे में Jio की तरफ से अभी भी कोई वजह नहीं बताई गई है। ज्यादातर यूजर्स के पास तकरीबन 10 या 11 घंटे पश्चात् नेटवर्क सेवाएं वापस आ गईं। अगर आप नेटवर्क आउटेज से भी प्रभावित थे, तो आपको कंपनी की तरफ से दो दिनों की कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस मिलेगी।

मिल गया 'जल संकट' का तोड़.., हवा से पानी बनाती है ये मशीन

JIO नेटवर्क डाउन होने से भड़के यूजर्स, ट्विटर पर निकाला अपना गुस्सा

जारी हुई JEE एडवांस 2021 की रिस्पॉन्स शीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -