ये है भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप, 1.5 मिलियन गेमर्स ने लिया हिस्सा

ये है भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप, 1.5 मिलियन गेमर्स ने लिया हिस्सा

दस लाख से अधिक प्रतियोगी, 6 महीने, एक शानदार टाइटल, एक जबरदस्त फिनाले.माउंटेन ड्यू की बेहद सफल वार्षिक गेमिंग प्रॉपर्टी ड्यू एरिना के चौथे संस्करण का आज एक जबरदस्त फिनाले के साथ समापन हुआ. इससे पहले इस गेमिंग प्रतियोगिता के तीन सफल आयोजन हो चुके हैं. इस बार देशभर के 1.5 मिलियन गेमर्स ने इसमें हिस्सा लिया, जिससे यह भारत में अब तक की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप बन गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

DTH सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है, एक SMS भेजो और मिल जाएगी ये सुविधा

राजधानी में हुए ग्रैंड फिनाले में लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन स्टार प्रिंस नरूला शामिल हुए और उन्होंने अपना गेमिंग कौशल दिखाया. प्रिंस ने प्रशंसकों के साथ एक दोस्ताना गेम खेला और उनके साथ डोटा और स्ट्रीट फाइटर जैसे गेम खेले.

फिर Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन प्री बुकिंग में सोल्ड आउट, जाने

अपने बयान में प्रिंस ने कहा, “गेमिंग भारत में तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है. यह हमारे चारों ओर है और जल्द ही देशभर के युवाओं के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बनने वाला है. वास्तव में आज गेमिंग लोगों को उसी तरह की मान्यता दिलवा रहा है जो सालों पहले टीवी ने मुझे दी थी! ड्यू एरिना जैसे प्लेटफॉर्म गेमिंग समुदाय का जश्न मनाने और भारत में ई-स्पोर्ट्सका माहौल तैयार करने का शानदार तरीका है. मैं भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप में आकर अगली पीढ़ी के ई-स्पोर्ट्स सितारों से मिलकर बहुत उत्साहित हूं.”

iPhones यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस दिन से WhatsApp काम करना बंद कर देगा

Galaxy A91 स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर

Realme X2 Pro स्मार्टफोन का डिजाइन आया सामने, यूजर्स की बेसब्री में हुआ इजाफा