सेट पर हुई अरमान मलिक और अदनान सामी की लड़ाई, किया खुद को वैनेटी वैन में बंद
सेट पर हुई अरमान मलिक और अदनान सामी की लड़ाई, किया खुद को वैनेटी वैन में बंद
Share:

आप सभी को बता दें कि द वॉइस इंडिया के सेट पर उस समय हंगामा शुरु हुआ जब अदनान सामी शो की शूटिंग को बीच में छोड़कर अपने वैनिटी वन में चले गए. जी हाँ, ऐसा करने की सबसे बड़ी वजह रहे सिंगर अरमान मलिक. मिली खबरों के मुताबिक़ शो के टीम मेंबर ने अदनान सामी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माने और हुआ कुछ यूँ कि दोनों एक दूजे से नाराज हो गए. जी दरअसल दोनों को ऐसा लगता है कि शो के दौरान दोनों एक दूसरे को अपनी बात रखने का मौका नहीं देते हैं और बातों को भी काटते हैं. जी हाँ, वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और ऐसा होने के बाद सिंगर अरमान मलिक सीधे द वॉइस के सेट पर जाने की बजाए होटल वेस्टिन में चले गए.

उसके बाद उन्होंने शो की टीम को भी बुलाया और पूछा कि ''क्या अदनान सामी शो के सेट पर आ गए हैं. उस समय अदनान फिल्म सिटी नहीं पहुंचे थे और जब अरमान को यह बताया गया, तो उन्होंने जोर देकर कहा कि वह तभी शूट शुरू करेंगे जब अदनान वहां आएंगे. वहीं टीम ने उन्हें कुछ मिनट बाद वापस बुलाया और बताया कि अदनान न केवल सेट पर पहुंच गए हैं, बल्कि सभी शूटिंग के लिए तैयार भी हैं. तब जाकर अरमान फिल्म सिटी जाने के लिए तैयार हो गए.''

अब यहाँ यह जाहिर है कि ऐसा करने की वजह कही न कही अदनान को परेशान करना था और इसके बाद जैसे ही अरमान द वॉइस इंडिया के सेट पर पहुंचे दोनों के बीच फिर से अनबन शुरु हो गई और दोनों एक दूसरे की बात काटने लगे. वहीं यह सब होने के बाद अदनान सेट से बाहर निकल गए और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. वहीं शो की टीम उनके पीछे गई लेकिन वो फिर भी नहीं माने और अदनान और अरमान के बीच कुछ ठीक नहीं हुआ.

गोपी बहुत से कही ज्यादा हॉट है 'साथ निभाना साथिया' की यह एक्ट्रेस

स्विमसूट में कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आईं प्रीता अरोरा

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट ने अपनी तस्वीरों से मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -