VIDEO: फैन ने बनवाया नोरा के चेहरे का टैटू, देखकर चौंक गई एक्ट्रेस
VIDEO: फैन ने बनवाया नोरा के चेहरे का टैटू, देखकर चौंक गई एक्ट्रेस
Share:

आज के समय में कई लोग हैं जो स्टार्स के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसे में कोई अपने शरीर पर उनका नाम गुदवाता है तो कोई उनके चेहरे का टैटू बनवा लेता है। ऐसा ही कुछ हुआ है नोरा फ़तेहि के साथ। जी दरअसल हाल ही में उनके एक फैन ने ऐसा ही किया है। जी दरअसल बीते बुधवार को नोरा फतेही मुंबई पहुंची और इसी बीच उन्हें बड़ा सरप्राइज मिला। जी दरअसल उनके फैन ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया और उनके उसी फैन ने उनका एक अलगही तरीके से स्वागत किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैमरामैन ने नोरा को वहां मौजूद खास फैन के बारे में बताया। मिली जानकारी के मुताबिक उनका यह फैन खास औरंगाबाद से उनसे मिलने की उम्मीद में आया था। वहीं जब फैन ने अपने हाथ पर बना टैटू दिखाया तो उसे देखकर नोरा काफी खुश हुईं।

वैसे नोरा का यह फैन उनके लिए केक भी लाया था। आप सभी जानते ही होंगे बहुत ही कम समय में नोरा को बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग मिली है। आज नोरा लाखों दिलों में बसी हुईं हैं। उन्होंने अपने किलर डांस मूव्स से लाखों दिलों को जीता है। इंस्टाग्राम पर भी नोरा के 26 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और आए दिन वो अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर फोटो या वीडियो शेयर करती दिखाई देती हैं। उनकी हर अदा को लोग सिर-आँखों पर रखते हैं।

नोएडा में डिवाइडर से टकराई बस, खिड़की तोड़कर जमीन पर गिरा शख्स, हुई मौत

MCX गोल्ड: कीमतों में बड़े पैमाने पर प्रोत्साहन ने लाभ की संभावनाओं को किया मजबूत

105 साल के दादा और उनकी 95 साल की पत्नी ने दी कोरोना संक्रमण को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -