एक रुपए में घर ले जाइये मारुति कार
एक रुपए में घर ले जाइये मारुति कार
Share:

जो लोग कार खरीदने के इच्छुक हैं , उनके लिए दिसंबर का महीना भारी छूट की सौग़ात लेकर आया है , क्योंकि दिसंबर सेल में कारों की सभी कंपनियों के मॉडल पर जबरदस्त छूट मिल रही है. जो अलग-अलग ऑफर्स के तहत आप 25 हजार से लेकर 8.85 लाख रुपए तक की छूट प् सकते हैं . सिर्फ 1 रुपए डाउन पेमेंट करके गाड़ी घर ले जाई जा सकती है.

 बता दें कि दिसंबर सेल में मारुती सुजुकी, टाटा मोटर्स, हुंडाई, फोक्सवैगन और ऑडी के मॉडल्स तक पर डिस्काउंट के अलग-अलग ऑफर पेश किये हैं. सौ फीसदी फायनेंस के तहत टाटा मोटर्स की कार को 31 दिसंबर तक सिर्फ 1 रुपए में अपने घर ला सकते हैं.विभिन्न कंपनियों के अलग -अलग मॉडल पर 25 हजार से लेकर लाखों में छूट दी जा रही है.

अब आप सोच रहे होंगे कि कार कंपनियां इतनी छूट क्यों दे रही हैं, तो आपको बता दें कि सरकार द्वारा नियमों में किये गए बदलाव के कारण डीलर्स अपना पुराने स्टॉक खत्म करना चाहते हैं.GST के बाद से लग्जरी कारों पर सेस बढ़ गया है. वहीं प्रदूषण नियमों में भी बदलाव किया गया है. BS-VI फ्यूल पर सरकार जोर दे रही है. वहीं, BS-III फ्यूल वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगने के कारण ही यह भारी छूट मिल रही है.

यह भी देखें

यहां निवेश करने से दुगुना होगा पैसा

चीनी कंपनियों को मिल सकती हैं बड़ी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -