दिल्ली- वाजिद की हत्या में बड़ा खुलासा

By Umesh Prajapat
Nov 30 2017 02:09 PM
दिल्ली- वाजिद की हत्या में बड़ा खुलासा

राजधानी दिल्ली में लूट और हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे है, एक तरफ जहाँ दिल्ली की आबादी काफी ज्यादा है, जिससे लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वही दूसरी तरफ शहर में बदमाशों का खौफ भी छाया हुआ है. दिल्ली में केंद्र सरकार की पुलिस के ऊपर शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, लेकिन वह लोगों की सुरक्षा में पूरी तरह से कामयाब साबित नहीं हो पा रही है. बीते दिनों एक सीसीटीवी फुटेज से एक शख्स की हत्या का खुलासा हुआ है. फुटेज में एक युवक इमारत से गिरता दिख रहा है, जिस पर चार-पांच लोग गोलियाँ चला रहे है.

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने उत्तर पूर्वी दिल्ली के ब्रह्मपुरी में एक प्रॉपर्टी डीलर वाजिद की हत्या हुई थी. पुलिस को इस घटना का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. इस फुटेज में प्रॉपर्टी डीलर वाजिद एक ईमारत की पहली मंजिल से सड़क पर कूदता हुआ दिख रहा है, जिस पर तीन-चार हेलमेट पहने युवक गोलियाँ चला रहे है. एक युवक ईमारत के बाहर से आता है और वह भी वाजिद पर गोलियाँ चलाता है. पुलिस ने इस घटना के तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

बता दे कि यह घटना 22 अक्टूबर की है, जिसमें आरोपियों ने वाजिद को 20 गोलियाँ मारी थी, पुलिस ने घटना को आपसी रंजिश बताया है.

गोलियों की गूँज से फिर दहली दिल्ली

धराए टीएमसी नेता के हत्यारे

कोपर्डी रेप केस में 3 दोषियों को फांसी की सजा