आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, बताया आगामी 4 फिल्मों में क्या होगा सबसे खास?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों कुछ जबरदस्त फ़िल्मों में काम कर रहे हैं। भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के तौर पर लोकप्रिय, आयुष्मान मजाकिया अंदाज में ऑडियंस से बोलते हैं कि उनकी आगामी चार फ़िल्में ‘उम्मीद से बढ़कर’ होंगी। आयुष्मान की आने वाली बेहतरीन फ़िल्मों में अभिषेक कपूर की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, अनुभव सिन्हा की ‘अनेक’, अनुभूति कश्यप की ‘डॉक्टर जी’ तथा फ़िल्म-मेकर आनंद एल। राय की ‘एक्शन हीरो’ सम्मिलित हैं। 

बता दे कि एक्शन हीरो एक निर्देशक के रूप में अनिरुद्ध अय्यर की पहली फ़िल्म है। आयुष्मान बोलते हैं, "मुझे ऐसे मास्टर स्टोरीटेलर्स के साथ मिलकर काम करने का शानदार अवसर प्राप्त होता है, जो लीक से हटकर कुछ बेहतरीन कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाना तथा उन्हें प्रेरित करना चाहते हैं। अपने प्रशंसकों को मैं बताना चाहता हूं कि मेरी आगामी चार फ़िल्में उनकी उम्मीद से बढ़कर होंगी।"

वही एक के पश्चात् एक निरंतर आठ सुपरहिट फ़िल्में देने वाले इस वर्सेटाइल अभिनेता ने कहा, "मेरी ख़ुशकिस्मती है कि करियर के आरम्भ से ही मुझे कुछ बेमिसाल स्क्रिप्ट पर काम करने का अवसर प्राप्त हुआ, तथा मैं ऐसे प्रभावशाली फ़िल्म निर्माताओं के विज़न का हिस्सा बन पाया जो अपनी फ़िल्मों के माध्यम से समाज में परिवर्तन लाना चाहते थे। इन फ़िल्मों के स्टोरीटेलर्स के कॉन्सेप्ट की कोई मिसाल नहीं है, क्योंकि इस प्रकार की कहानियों को लोगों ने पहले कभी पर्दे पर नहीं देखा है तथा उनकी यही बात मेरे लिए सबसे विशेष है।”

रिलीज हुआ सूर्यवंशी का नया गाना ‘मेरे यारा’, नजर आया अक्षय-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

एक साथ फिल्म में नजर आएँगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ!

मनोज बाजपेयी को मिला नेशनल अवॉर्ड तो गदगद हो उठे पंकज त्रिपाठी, दी ऐसे बधाई कि खिलखिलाए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -