बिहार के चर्चित ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, 'रेप तो हुआ ही नहीं था...'
बिहार के चर्चित ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, 'रेप तो हुआ ही नहीं था...'
Share:

पटना: बिहार के दरभंगा में ज्योति कुमारी हत्या केस में नई बात सामने आई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, ज्योति की दुष्कर्म के बाद हत्या नहीं हुई थी, बल्कि उसकी मौत करंट लगने के चलते हुई थी. ज्योति कुमारी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई थी.  बता दें कि घटना एक जुलाई की है, जब ज्योति कुमारी नाम की 12वर्षीय लड़की का शव आम के बगीचे से बरामद हुआ था. ज्योति के परिजनों ने आरोप लगाया था कि बगीचे के मालिक ने बलात्कार करने के बाद ज्योति को मार डाला.

उस वक़्त, कयास लगाए जा रहे थे कि बगीचे में ज्योति आम तोड़ने के लिए गई होगी, तभी बगीचे के मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि ज्योति कुमारी की मौत करंट लगने के चलते हुई थी. दरअसल, आम के बगीचे के मालिक ने अपने पेड़ पर लगे आम को बचाने के लिए चारों ओर से बिजली के तार की फेंसिंग कर रखी थी. पुलिस की शुरुआती जांच में इस बात की आशंका पहले ही जता दी गई थी कि करंट लगने से ज्योति की मौत हुई होगी.

इस पूरे मामले में 3 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनमें से मुख्य आरोपी की पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले के मुख्य आरोपी को भी जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.

कोरोना : वैक्सीन बनाने में लगने वाला है लंबा समय, उम्मीदों को लगा बड़ा झटका

कोरोना के चलते आयकर विभाग ने दी राहत, अब 30 नवंबर तक भरें ITR

भारत के बाजार में आ सकता है देसी TikTok, इंफोसिस के चेयरमैन ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -