Redmi के इस स्मार्टफोन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए क्या है खास
Redmi के इस स्मार्टफोन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए क्या है खास
Share:

हम हर कुछ वर्षों पर अपने स्मार्टफोन को बदल देते हैं और प्रयास करते हैं कि जब नया फोन लें, तो वो लेटेस्ट हो और सभी तरह के फीचर्स से भरा हुआ होना चाहिए। अगर आपके स्मार्टफोन को भी बदलने का वक़्त आ चुका है तो हम आपको बता दें कि रेडमी (Redmi) एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11T Series पेश करने वाला है इसमें तीन स्मार्टफोन्स, Redmi Note 11T, Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro+ को भी जोड़ा जा चुका है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट (Launch Date) तो कन्फर्म हो गई है, साथ ही, इनके कई फीचर्स भी सामने आए हैं।

लॉन्च हो रही Redmi की नई स्मार्टफोन सीरीज: जानकारी है कि शाओमी (Xiaomi) का सब-ब्रांड, रेडमी (Redmi) एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Redmi Note 11T Series पेश करें का एलान कर दिया है। इस सीरीज को 24 मई को चीन (China) में पेश कर दिया जाएगा। वैसे तो लीक्स के माध्यम से इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के फीचर्स के बारें में जानकारी मिली है  लेकिन कुछ फीचर्स का खुलासा आधिकारिक तौर पर, कंपनी की तरफ से भी हुआ है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल में जान लेते है।

Redmi Note 11T Pro+  की बैटरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा: लॉन्च से एक दिन पहले, 23 मई को रेडमी (Redmi) ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज के टॉप मॉडल, Redmi Note 11T Pro+ की बैटरी को लेकर सूचना भी दी जा चुकी है। रेडमी द्वारा रिलीज किये गए एक पोस्टर के हिसाब से Redmi Note 11T Pro+ में आपको 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान किया गया है। इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग के लिए रेडमी की ही Surging P1 Chip दी गई है और इसे USB टाइप-सी पोर्ट की सहायता से चार्ज किया कर पांएगे है। कंपनी का यह कहना है कि इस फोन को -10 डिग्री में भी आराम से चार्ज भी कर सकते है।  

Redmi Note 11T Pro+ के बाकी फीचर्स: Redmi Note 11T Pro+ में आपको 6। 6-इंच का FHD+ आईपीएस एलसीडी (FHD+ IPS LCD) डिस्प्ले,  20। 5:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो और DC डिमिंग सपोर्ट प्रदान किया जा रहा है। ये कन्फर्म भी कर दिया गया है  कि Redmi Note 11T Pro+ मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 5G चिपसेट (Mediatek Dimensity 8100  5G Chipset) प्रोसेसर पर काम करने वाला है और इसमें 64MP के Samsung ISOCELL GW1 प्राइमेरी सेंसर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिल रहा है।   ख़बरों की माने तो इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स IP53 रेटिंग के साथ आने वाले है  जिससे उन्हें पानी और धूल खराब नहीं कर सकेगी। इस सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स को लेकर ज्यादा जानकारी अब तक सुनने के लिए नहीं मिली है। मूल्य का खुलासा भी अब 24 मई को, लॉन्च के साथ किया जा सकता है।   

स्टार्टअप्स को इकोसिस्टम से जोड़ने के लिए सरकार कर रही प्रयास

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -