बिहार में दिन दहाड़े लूट की बड़ी वारदात

जमुई : बिहार में फिर से चोरी की एक बड़ी खबर आ रही है. बिहार में कानून और व्यवस्था की एक बार फिर पोल खोलते हुए अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. नकापोशो ने इस बार ग्रामीण इलाके के एक बैंक को निशाना बनाया. जमुई जिले के चकाई थाना अंतर्गत सरौन गांव स्थित बिहार ग्रामीण बैंक की एक शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने आज दिनदहाड़े चार लाख 60 हजार रुपये लुटे और फरार हो गये.

चकाई थाना प्रभारी रोहित गुप्ता ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर पांच की संख्या में आज करीब 11 बजे आये पिस्तौलधारी अपराधियों ने बैंक के भीतर प्रवेश कर बैंककर्मियों के साथ मारपीट की तथा उन्हें हथियार के बल पर कब्जे में लेकर तिजोरी को खुलवाकर उसमें रखे चार लाख नौ हजार रुपये और ग्राहकों से करीब 52 हजार रुपये लूटकर चलते बने. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अपराधियों की शिनाख्त के लिए पुलिस आस-पास के लोगो और बैंक में उस समय मौजूद ग्राहकों से पूछ-ताछ कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि बैंक प्रबंधक राकेश कुमार द्वारा इस मामले में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है. ग्रामीण बैंक में ज्यादातर किसानो और ग्रामीणों और गरीब लोगो के खाते है.

 

धूमल के बाद किसके सिर होगा हिमाचल का ताज!

यहां निकली निदेशक पद पर भर्ती, 67000 रु होगी सैलरी

समुद्र के नीचे से दौड़ेगी देश की पहली बुलेट ट्रेन

बिलासपुर से कांग्रेस के दबंग विधायक 6862 मतों से हारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -