बाबा रामदेव के शो को लेकर बड़ा विवाद
बाबा रामदेव के शो को लेकर बड़ा विवाद
Share:

हाल ही में शुरू होने वाला शो ‘स्वामी रामदेव : एक संघर्ष’ को लेकर चर्चा हो रही है कि, ब्राह्मण समाज इस शो का कड़ा विरोध कर रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 25 फरवरी को यादव समाज ने इसे लेकर एक मीटिंग बुलाई है. उनका कहना है कि, सीरियल में बाबाओं और ब्राह्मण समाज की छवि को गलत तरीके से बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि, यह शो 12 फरवरी से रात 8:30 बजे डिस्कवरी जीत पर शुरू हुआ था. शो में बाबा रामदेव के बचपन की भूमिका चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन निभा रहे है और उसके बाद अभिनेता क्रांति प्रकाश झा निभाने वाले है. बताया जा रहा है कि, इस किरदार के लिए नमन का प्रोस्थेटिक मेकअप भी किया गया. यही नहीं बल्कि, नमन को चाल-ढाल बदलने की ट्रेनिंग देने के लिए एक विशेष दल भी बुलाया गया था.

नमन इससे पहले फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में नजर आ चुके है इसके अलावा वह आनंद एल राय की फिल्म 'रांझणा' में भी छोटे धनुष का किरदार निभा चुके है. यही नहीं बल्कि, नमन ने और भी कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया है. ख़ास बात यह है कि, इस सीरियल में बाबा रामदेव के संघर्षो को दिखाया जायेगा. फिलहाल तो शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

ये भी पढ़े

टीवी की संतोषी माँ ने दिखाया अपना हॉट अवतार

अपने बॉलीवुड डेब्यू का प्रियांक शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

प्रियांक और बेनाफ्शा ने अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -