दिल्ली में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, बलरामपुर का ISIS आतंकी गिरफ्तार
दिल्ली में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, बलरामपुर का ISIS आतंकी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश के विरुद्ध बड़ा एक्शन लेने वाले है. 2 कुकर में 15 किलो IED के साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आतंकी को हिरासत में लिया जा चुका है.  धौलाकुआं और करोल बाग के मध्य रिज रोड पर पिछली रात्रि रात ताबड़तोड़ गोलियां बारी की गई. लंबी कार्रवाई के उपरांत स्पेशल सेल ने आर्मी पब्लिक स्कूल के पास से उस आतंकी को पकड़ लिया है.

फिर आतंकी से IED बरामद होने की खबर के उपरांत कोहराम मच गया. स्पेशल सेल और बम डिस्पोजल स्क्वॉयड IED को लेकर बुद्धा जयंती पार्क जा पहुंची है. डॉग स्क्वॉयड की टीम आ गयी. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी को तैनात कर दिया है. साथ में ये तेज तर्रार NSG कमांडो भी आतंकी साजिश को नाकाम करने में लगे हुए है. पकड़े गए आतंकी का नाम अबू युसूफ है. वो ISIS का आतंकी कहा जा रहा है. जानकारी के अनुसार, अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है और इसके टारगेट पर कोई बड़ी शख्सियत थी. आतंकी ने दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रो में रेकी की गई थी.

आतंकी ने राजधानी के किन-किन क्षेत्रों में रेकी की. कौन बड़ा चेहरा इस आतंकी के निशाने पर रहा. कौन आतंकी हमले के लिए ISIS के दहशतगर्द को सहायता कर रहा था. ऐसे प्रश्नों की पूरी सूचना स्पेशल सेल जुटा रही है. गिरफ्तारी के उपरांत से ही आतंकी से लगातार पूछताछ की जा रही है. दिल्ली में बीती रात जहां पर आतंकी से मुठभेड़ हुई, फिलहाल वहां पुलिस ने बैरिकेड लगा दिए गए है, कहा जा रहा है कि ISIS ने लोन वुल्फ अटैक की साजिश रचने का काम किया. इस तरह के हमले में एक ही आतंकी शामिल होता है और वो छोटे हथियारों का उपयोग करते है. लिहाजा उसे पकड़ पाना मुश्किल होता है. 

फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए

आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -