सलमान खान के शो 'दस का दम' में बड़ा बदलाव
सलमान खान के शो 'दस का दम' में बड़ा बदलाव
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के बाद अब टीवी शो 'दस का दम' को लेकर चर्चा में है. कहा जा रहा है कि, वह बहुत ही जल्द छोटे परदे पर एक बार फिर से गेम शो 'दस का दम' को लेकर आ रहे है. गौरतलब है कि, इससे पहले भी आने वाले दो सीजन को सलमान खान ने ही होस्ट किया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बार 'दस का दम' में केवल आम लोग ही हिस्सा लेंगे.

यही नहीं बल्कि, कोई भी बॉलीवुड सेलेब्रिटी मेहमान के रूप में नजर नहीं आयेगा. इस गेम शो के जरिये प्रतियोगी 10 करोड़ रुपए तक की धनराशि अपने नाम कर सकते हैं. ख़ास बात तो यह है कि, इस शो में सिर्फ पांच सवालो के ही जवाब देने पड़ते है. हालांकि, सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि, सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के बाद छोटे परदे पर वापसी कर रहे है.

वही बात करे सलमान खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले है जिसको लेकर वह काफी व्यस्त चल रहे है. इसके बाद सलमान फिल्म 'भारत' में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह फिल्म 'किक' में भी नजर आएंगे. खबरों की माने तो सलमान खान की ये तीनो आने वाली फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होगी.

ये भी पढ़े

प्रियांक शर्मा को लेकर ये क्या बोल गए ऋत्विक अरोड़ा

‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका को लेकर बोल दी बड़ी बात

शादी के बाद यहां एन्जॉय कर रहे है गौतम और पंखुड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -