धोनी के विरुद्ध गेंदबाजी करना एक बहुत ही बड़ी चूनौती होगी, जडेजा
धोनी के विरुद्ध गेंदबाजी करना एक बहुत ही बड़ी चूनौती होगी, जडेजा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रवींद्र जडेजा व महेंद्र सिंह धौनी की दोस्ती के बारे में कौन नही जानता है. खबर है की अब यह दोनों ही भारतीय खिलाडी इंडियन प्रीमियर लीग में एक-दूसरे के साथ नहीं खेलते हुए दिखाई देंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रवींद्र जडेजा को इंडियन प्रीमियर लीग की नई टीम राजकोट में चुन गया है तथा अगर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की माने तो दूसरी नई टीम पुणे के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन में गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण काम होगा।

महेंद्र सिंह धौनी और रवींद्र जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक ही टीम में साथ-साथ खेल रहे थे तथा इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रवींद्र जडेजा व महेंद्र सिंह धौनी अब अलग-अलग टीमों से खेलते नजर आएंगे। गौरतलब है की पुणे ने भारतीय वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को खरीदा है तो वहीं राजकोट की टीम ने भारतीय क्रिकेट खिलाडी सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को खरीदा है।

इस बाबत भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रवींद्र जडेजा ने अपने बयान में कहा है की क्रिकेट के छोटे फॉरमैट में महेंद्र सिंह धोनी के विरुद्ध बॉलिंग करना मेरे लिए एक बहुत ही बड़ी चुनौती है. जडेजा ने कहा की ऐसी स्थिति में महेंद्र सिंह धोनी के विरुद्ध गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण है, लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -