तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुए बिग बी
तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुए बिग बी
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुए हैं. बताया जा रहा है कि बिग बी साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के लिए शूटिंग करने के लिए निकले हैं. यह रायलसीमा के स्वतंत्रता सेनानी यू नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित फिल्म है. फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस दे रहे बिग बी ने अपने ब्लॉग के ज़रिये इस खबर की जानकारी दी.

इस खबर को साझा करने के साथ-साथ बिग बी ने इस फिल्म में अपने एक लुक को भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह लम्बे भूरे बालों और दादी में नज़र आ रहे हैं. अपने ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, "प्रिय मित्र और आंध्र एवं तेलुगू सिनेमा के करिश्माई सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म में अतिथि भूमिका निभाने का अनुरोध किया. वह बहुत ही बहादुर व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं और मैंने उनके आग्रह को स्वीकार कर लिया..."

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग के दौरान अभिताभ बच्चन की तबियत अचानक ख़राब हो गई थी.  मुंबई से रवाना की गई डॉक्टर्स की टीम ने बताया कि जोधपुर में बढ़ते तापमान की वजह से उनकी तबियत खराब हुई थी. फिलहाल बिग बी ठीक हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके वापस मुंबई लौट चुके हैं. वह अपनी इस फिल्म के प्रचार और प्रसार की अन्य गतिविधियों में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन विशेष : जानिए अक्षय से जुड़ी कुछ दिलचस्प और ख़ास बातें

मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो गई ये कन्नड़ अभिनेत्री

अफवाह है जयंती के निधन की ख़बरें, परिवार ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -