बिग बी की 'अदालत' ने पूरे किये 41 साल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में चल रहे है. उनका कहना है कि, यह उनके लिए बेहद सम्मान की बात है कि उन्हें दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान के साथ 'अदालत' में काम करने का मौका मिला.

हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट किया कि, "मेरी फिल्म 'अदालत' को 41 साल पूरे 'द गॉडफादर' का बड़ा प्रभाव, नरिंदर बेदी का जोश और वहीदा जी के साथ काम करने का मौका मिलना सम्मान की बात थी." बता दे कि, फिल्म एक ग्रामीण धर्मा पर आधारित थी, जो बेहतर जीवन जीने की आस में मुंबई चला जाता है, लेकिन स्थितियां इस करवट बदलती हैं कि पुलिस उसे एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार कर लेती है.

बात करे अमिताभ बच्चन के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाले है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, अमिताभ इस फिल्म में एक दम डिफ्रेंट लुक में नजर आने वाले है. वही आमिर खान का लुक भी काफी डिफ्रेंट है. फिलहाल बिग बी अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' और 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

बिपाशा की बिगेस्ट कॉन्ट्रोवर्सीज

तीनों खान के बारे में ये क्या बोल गए करण जौहर

बॉलीवुड से मिला रिजेक्शन, तो हॉलीवुड में कर रहे हैं लीड रोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -