शर्म की सारी हदे पार बिग ब्रदर का सेक्स वीडियो हुआ लीक
शर्म की सारी हदे पार बिग ब्रदर का सेक्स वीडियो हुआ लीक
Share:

इंडिया के फेमस शो बिग बॉस की तरह UK मे भी एक शो चलता है जिसका नाम है बिग ब्रदर। इस रियालिटी शो मे शर्म की सारी हदे पार की गई है। शो के एक सीजन मे स्टीवन गूडी और किम्बर्ली किसेलोविच भी आए थे उन्होने शर्म की सीमा ही पार कर दी शो मे। इस रियालिटी शो बिग ब्रदर में दोनों का एक अश्लील वीडियो सामने आया है। ये वीडियो आपको हैरान कर देगा कि कैमरे के सामने कोई ऐसा भी कर सकता है। स्टीवन गूडी और किम्बर्ली किसेलोविच ने कैमरे के सामने सेक्स किया है। 

जब इंडिया मे चल रहे शो बिग बॉस मे किस वाला सीन कैमरे के सामने हो सकता है तो UK मे तो और भी कुछ हो सकता है। बिग बॉस के घर मे कई प्रतियोगी ने इश्क किया है। बिग बॉस शो की बाते किसी से भी छुपी नहीं है। बिग बॉस के शो मे आने के बाद कई प्रतियोगी एक दूसरे से प्यार करने लग जाते है और उनके रोमांस की खूब बाते भी होती है।

इंडिया मे चल रहा बिग बॉस शो UK के शो बिग ब्रदर का ही इंडियन वर्जन है। UK के शो बिग ब्रदर मे बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी भाग ले चुकी है, और वो शो को जीत भी चुकी है। हमारे इंडिया के प्रतियोगी तो सिर्फ कैमरे के सामने किस करते है लेकिन UK के प्रतियोगी तो बहुत आगे है वे कैमरे के सामने सेक्स भी करते है। 

अब लड़कियाँ भी रखने लगी है कंडोम,देखिये वीडियो

देखिये वीडियो, जब एक लड़का अनजाने में अपनी बहन को..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -