तेज प्रताप ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- मैं चाहता हूँ तेजस्वी बने सीएम...

पटना: बिहार की राजनीति में तेज प्रताप यादव ने ऐसी बात बोल दी है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर बयान देते हुए बोला है कि वो चाहते हैं कि उनका भाई सीएम बने तथा लोगों के लिए अच्छा काम करे। तेज प्रताप का बयान ऐसे समय आया है जब बिहार की राजनीति में लालू परिवार के दोनों बेटों के मध्य चल रहा नूरा-कुश्ती का खेल जारी है। 

वही लालू परिवार के दोनों बेटों के मध्य कुछ दिनों से बहुत कुछ ठीक नहीं होने की बातें सामने आ रही है। ऐसे में तेज प्रताप के इस बयान ने सबको हैरान कर दिया है। सोमवार को तेज प्रताप ने समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर पैदल यात्रा निकाली थी। इस पर उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने शुभकामनाएं भी दी थी। इसको लेकर जब तेज प्रताप से प्रश्न किया गया तो उन्होंने अपने छोटे भाई को आशीर्वाद दिया तथा बोला कि वो चाहते हैं कि उनका भाई सीएम बने। तेज प्रताप ने कहा, 'उनको भी आशीर्वाद है। सीएम बनें और काम करें।'

वही इससे पूर्व सोमवार को जब तेज प्रताप ने जनशक्ति पदयात्रा निकाली थी तो उसमें सम्मिलित होने के लिए उन्होंने तेजस्वी को भी न्योता दिया था लेकिन उन्होंने इस पदयात्रा से किनारा कर लिया था। स्थिति ऐसी हो गई थे कि RJD का कोई भी बड़ा नेता तेज प्रताप इस पदयात्रा में सम्मिलित नहीं हुआ था। बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर RJD के स्टार प्रचारकों की सूची में सम्मिलित नहीं किए जाने को लेकर तेज प्रताप अपनी पार्टी से बहुत खफा हैं। 

तालिबान ने प्रतिकूल सदस्यों को निष्कासित करने के लिए बनाया आयोग

महानवमी पर अखिलेश ने दी रामनवमी की बधाई, भाजपा का हमला- जनता को मत पहनाइए 'टोपी'

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल से किया ये अनुरोध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -