बड़े भाई ने गुस्से में कर दी छोटे भाई की हत्या
बड़े भाई ने गुस्से में कर दी छोटे भाई की हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आयाहै वह चंडीगढ़ का है. जहाँ के सेक्टर-26 स्थित बापूधाम कॉलोनी में मोबाइल नहीं लौटाने पर बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतक की पहचान अभिषेक राणा (18) के रूप में हुई है. खबरों की माने तो सेक्टर-26 थाना पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्जकर बापूधाम निवासी अमन (20) को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के तहत बीते सोमवार दोपहर करीब 12.15 बजे जीएमएसएच-16 से पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-26 के बापूधाम कॉलोनी स्थित मकान नंबर 520 के पास युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया है. वहीं उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है.

इस मामले में सूचना पर सेक्टर-26 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल व बापूधाम चौकी इंचार्ज गुरमीत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर और फिर जीएमएसएच-16 में पहुंचकर जांच शुरू की. इस दौरान जीएमएसएच-16 में घायल युवक अभिषेक राणा ने दम तोड़ दिया. मिली खबरों को माना जाए तो पुलिस ने अभिषेक के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और पुलिस की जांच में सामने आया कि, 'अभिषेक के पास अमन का मोबाइल था. मोबाइल देने के बदले छोटे भाई अभिषेक ने अपने उधार के एक हजार रुपये अमन से वापस मांगे. इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई और फिर बड़े भाई अमन ने गुस्से में आकर घर के सामने बने ग्राउंड में अभिषेक के सीने पर चाकू घोंप दिया.'

इस मामले में पुलिस ने शव को जीएमएसएच-16 के मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां आज यानी मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए जाने की बात कही गई है. इस मामले में आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि 'बापूधाम के मकान नंबर 520 के सामने ग्राउंड में अभिषेक और अमन में मोबाइल को लेकर झड़प हो रही थी. इसी बीच गुस्साए अमन ने अभिषेक के सीने पर चाकू से दो बार हमला कर फरार हो गया.' इस मामले में सेक्टर 26 थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है और अब पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

पीएम के नाम पर बनाया फर्जी अकाउंट, कोरोना के लिए माँगा पैसा, केस दर्ज

लॉकडाउन के दौरान नहीं मिली शराब तो 2 युवकों ने लगाई फांसी

गेहूं काटने से मना करने पर दबंगों ने दिखाई दबंगई, की मार-पीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -