बिग बाउट मुक्केबाजी लीग: इन खिलाड़ियों के दम पर जीता राइनोज, बंगलूरू को 4-3 से हराया

बिग बाउट मुक्केबाजी लीग: इन खिलाड़ियों के दम पर जीता राइनोज, बंगलूरू को 4-3 से हराया

हाल ही में नार्थईस्ट राइनोज ने निखत जरीन की अगुवाई में मंगलवार को यहां बिग बाउट मुक्केबाजी लीग के मैच में शानदार वापसी करते हुए बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 4-3 से हराया. जंहा एशियाई चैम्पियनशिप-2019 की कांस्य पदक विजेता निखत ने 51 किग्रा में जब रिंग में उतरी थीं तब बेंगलुरू की टीम 3-1 से आगे थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि निखत ने बेंगलुरू की पिंकी रानी को 3-2 से हराकर राइनोज को वापसी दिलायी. इसके बाद दक्ष ने चोटिल होने के बाद भी दमदार खेल दिखाया और पुरुषों के 75 किलोग्राम भारवर्ग मुकाबले में बेंगलुरू के नितिन को 5-0 से हरा दिया. दक्ष की इस जीत ने स्कोर 3-3 से बराबर कर मैच को रोमांचक बना दिया. राइनोज के लालदिन माविया ने आखिरी मुकाबले में बेंगलुरू के आशीष इंसा को 3-2 से हराकर राइनोज को 4-3 से जीत दिला दी.

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो इससे पहले बेंगलुरू के रेयाल पुरी ने 91 किग्रा में राइनोज के इरागाशेव तैमूर को नाकआउट किया. मनदीप जांगड़ा ने दिनेश डागर को 4-1 से हराकर राइनोज को वापसी दिलायी. महिला वर्ग में सिमरनजीत (64 किग्रा) ने राइनोज की जॉनी को हराकर बेंगलुरू को फिर से बढ़त दिलायी. इसके बाद बेंगलुरू के अनुभवी मुक्केबाज गौरव बिधुड़ी ने भी मोहम्मद इताश पर आसान जीत दर्ज की. 

दमदार प्रदर्शन के बाद मानवादित्य सिंह राठौर ने बताया- वे अब गन को खिलौना समझते हैं

South Asian Games Volleyball के फाइनल में पाकिस्तान को पस्त कर भारत ने हासिल किया गोल्ड मेडल

हार्ट अटैक ने ली इस 23 साल के युवा क्रिकेटर की जान