मैरीकॉम पर रहेंगी सभी की निगाहें, आज से शुरू होगा  बिग बाउट लीग
मैरीकॉम पर रहेंगी सभी की निगाहें, आज से शुरू होगा बिग बाउट लीग
Share:

हाल ही में ओडिशा वॉरियर्स और पंजाब पैंथर्स के बीच सोमवार को होने वाले मुकाबले के साथ ही बिग बाउट लीग की शुरुआत होगी.वहीं इसमें पहले मैच में छह बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम पर सभी निगाहें रहेंगी. मैरीकॉम नोएडा के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में परिसर में होने वाले मुकाबले में पंजाब पैंथर्स की ओर से फ्लाईवेट वर्ग में चुनौती पेश करेंगी. जंहा उनका सामना ओडिशा की सविता से होगा, जो राष्ट्रीय चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि जूनियर वर्ग में सविता राष्ट्रीय चैंपियन रह चुकी हैं. वही वह उन्होंने कहा, ‘इस साल विश्व चैंपियनशिप में जो कुछ हुआ, वह मेरे लिए एक सीख है. जंहा अब ओलंपिक की तैयारियों के लिए मैं उससे सबक लूंगी. वहीं बिग बाउट लीग अपनी तैयारियों को परखने का अच्छा मंच है.’

वहीं सूत्रों का कहना है कि इसके अलावा राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन मनोज कुमार का मुकाबला उज्बेकिस्तान के जे. राखमोनोव से होगा. इसके अलावा नाइजीरियाई खिलाड़ी कोरेडे अदेनजीजी, पीएल प्रसाद, सोनिया लाठेर, नवीन कुमार और आरशी खानम से भी पंजाब को उम्मीदें हैं. वहीं ओडिशा का दारोमदार सचिन सिवाच, राखमोनोव, नील कमल सिंह, नमन तंवर जैस्मिन और प्रियंका चौधरी पर होगा. 

दक्षिण एशियाई खेल: भारत V/S पाकिस्तान के बीच पुरुषों के वॉलीबॉल का खिताबी मुकाबला

न्यूज़ीलैंड की जमीन पर जो रुट का शानदार दोहरा शतक, बने दुनिया के पहले कप्तान

विवाह के बंधन में बंधी बबीता फोगाट, इस पहलवान के साथ लिए 8 फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -