सलमान के साथ उनकी EX गर्लफ्रेंड कर सकती है बिग बॉस होस्ट
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस जल्द ही अपने 12वें सीजन के साथ एक बार फिर आपकी टेलीविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है. बिगबॉस-12 के लिए ऑडिशन भी शुरू हो चुके है. लेकिन दर्शकों को अगर किसी बात को लेकर कुछ  जानने में दिलचस्पी है तो वो है शो का होस्ट. जी हाँ... सभी के दिमाग में बस एक ही प्रश्न घूम रहा है और वो है इस बार बिगबॉस का होस्ट कौन रहेगा?

तो चलिए अब हम आपके इस प्रश्न का उत्तर दें ही देते है. सूत्रों की माने तो बिगबॉस-12 को सलमान खान होस्ट कर सकते हैं और ऐसा सुनने में आया है कि इस बार सलमान के साथ कटरीना कैफ भी होस्ट के तौर पर नजर आ सकती हैं. अगर ऐसा हुआ तो इस बार तो बिगबॉस-12 में ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. वैसे भी सलमान और कैटरीना की जोड़ी तो सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं.

बता दें बिगबॉस के ऑडिशन भी शुरू हो चुके है. इस बार बिगबॉस के शो मेकर्स को जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए इसलिए अब आप भी जल्द से जल्द अपने पार्टनर की तलाश शुरू कर दीजिये. ये जोड़ी किसी भी रूप में हो सकती है चाहे वो पति-पत्नी हो, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, सास बहु, भाई-बहन या कोई भी. खास बात तो ये है कि बिगबॉस के मेकर्स को गे और लेस्बियन की भी तलाश है. बिगबॉस-12 की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी अक्टूबर से होगी.

'रामायण' में हनुमान बनने के लिए दारा सिंह ने ली थी इतनी ज्यादा फीस

प्रिया प्रकाश की तरह नैनों के इशारे से शिल्पा शिंदे ने किया इस क्रिकेटर को घायल

सुनील के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, कपिल अब भी बेरोजगार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -