कपिल के नए शो में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, रह चुकी है बिग बॉस कंटेस्टेंट
कपिल के नए शो में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, रह चुकी है बिग बॉस कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी के मशहूर कॉमेडिय कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर टीवी पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं और उनके अपकमिंग शो का नाम है 'द कपिल शर्मा शो'. इस शो के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं वहीं उससे ज्यादा सभी कपिल की शादी के लिए एक्साइटेड है. खबरों के मुताबिक़ कपिल के नए शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह जैसे लोकप्रिय कॉमेडियन्स के अलावा उनकी पुरानी टीम के सदस्य- कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती साथ मिलकर काम करने वाले हैं.

जी हाँ, कपिल के साथ उनकी पुरानी टीम भी वापसी कर रही है. बताया जा रहा है कि कपिल की पुरानी टीम के साथ ही उनके एक सदस्य का नाम और जुड़ गया है जो है रोशेल राव. जी हां, मिली खबरों के अनुसार 'बिग बॉस 9' में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुईं मॉडल-एंकर रोशेल भी कपिल के साथ शो में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोशेल ने बताया कि, "पिछली बार टीम के साथ मुझे बहुत मज़ा आया था. इस बार इस शो में हिस्सा नहीं लेने का कोई तुक मेरे पास था ही नहीं. मैं ऐसा सोचती हूं कि यह शो मेरे अंदर का मजाकिया पहलू ढूंढ़ने में मदद करता है." आप सभी को बता दें कि कपिल के साथ वापसी को लेकर पुरानी टीम की बात की जा रही है लेकिन ऐसा होगा यह नहीं यह तो शो आने के बाद ही पता लग पाएगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है: सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बनेंगे कायरा, आएगा बड़ा रोमांचक ट्विस्ट!

सपना चौधरी की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुईं जख्मी और निकला खून!

अपने ब्रैस्ट का नाप देतीं नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -