BB13 : सलमान खान की शादी का हुआ लाइव टेलीकास्ट!, अचानक सब देखकर लोग रह गए हैरान
BB13 : सलमान खान की शादी का हुआ लाइव टेलीकास्ट!, अचानक सब देखकर लोग रह गए हैरान
Share:


'बिग बॉस 13' के बीते एपिसोड में सलमान खान की शादी दिखाई गई. शो में सुनील ग्रोवर अपने चर्चित गुत्थी के में पहुंचे. शो के दौरान गुत्थी ने सलमान खान के साथ जमकर रोमांस किया और उन पर गुलाब के फूलों की बारिश भी की. इसके बाद से उन्होंने सलमान के साथ 'दिल दियां गल्लां' गाने पर डांस किया. सलमान ने शो के दौरान गुत्थी को जयमाल पहनाई और उनकी मांग भरी. खास बात है कि सलमान की शादी का टेलीकास्ट भी हुआ जिसमें उनका हनीमून भी दिखाया गया. शो के दौरान गुत्थी ने सलमान से कहा- 'मैं आपके पापा से मिली थी. मैंने उनसे कहा कि मैं आपके बेटे से शादी करना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि अगर वह तुम्हारी मांंग में सिंदूर भर दे तो भरवा लो।' इसके बाद सलमान ने गुत्थी के कहने पर उनकी मांग भी भरी. शो में सलमान का बच्चा भी दिखा. सलमान ने गुत्थी और बच्चे के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. ये एपिसोड काफी मजेदार रहा. गुत्थी ने अपने मजाकिया अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया.  

शो के दौरान सलमान खास जमकर हंसे. सलमान और गुत्थी के इस रोमांटिक डांस को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. सुनील ग्रोवर आखिरी बार सीरियल 'कानपुर वाले खुरानाज' में नजर आए थे. इससे पहले 'जियो धन धन धना धन' शो किया था. फिल्मों की बात करें तो सुनील ग्रोवर साल 2019 में आई सलमान की फिल्म 'भारत' में थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने सलमान के दोस्त का किरदार निभाया था.

कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में रहे. सुनील ने यह ट्वीट कपिल शर्मा को किया जब वह पिता बने थे. सुनील ग्रोवर ने लिखा था, 'बधाई हो. प्यार और आशीर्वाद।' सुनील का यह बधाई संदेश इसलिए भी ज्यादा चर्चा में रहा क्योंकि इन दोनों के बीच लंबे समय से बातचीत बंद है. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' के पिछले सीजन के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोक-झोंक हो गई थी. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. यहां तक कि इस बार भी उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में आने की सभी अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं परेशान हो चुका हूं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -