BB13: आकांक्षा पूरी संग एजाज खान ने पारस का उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर कहा गधा
BB13: आकांक्षा पूरी संग एजाज खान ने पारस का उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर कहा गधा
Share:

बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट एजाज खान ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में वे बिग बॉस 13 के कंटेस्टटेंट पारस छाबड़ा का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. मजेदार बात ये है कि इस वीडियो में एजाज पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे पारस को गधा कहते हुए दिखाई दिए जिस पर आकांक्षा भी मजे लेती दिखीं.

एजाज ने इस वीडियो को ट्वीट किया था. वीडियो में वे कहते हैं कि पारस गधा है जिसने आकांक्षा पुरी जैसी खूबसूरत लड़की को माहिरा शर्मा के लिए छोड़ दिया. वो बाद में इसके लिए रोएंगे. एजाज ने वीडियो के आख‍िर में कहा कि पारस माहिरा को ही डिजर्व करते हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,'बस मजे के लिए...देख‍िए जरा'. हालांकि बाद में उन्होंने इसे अपने ट्व‍िटर अकाउंट से डिलीट कर दिया. ट्वि‍टर से वीडियो डिलीट करने के बावजूद उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर वायरल हो गया हैं. बता दें बिग बॉस में आने से पहले पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी तीन साल तक रिलेशन में रहे थे. शो में आने के बाद दोनों के रिलेशन में खटास आने लगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शो में पारस ने कहा था कि आकांक्षा ही उनके पीछे पड़ी हैं. आकांक्षा के फेवर में कहने पर पारस ने शो के होस्ट सलमान खान को भी जवाब दे दिया था. पारस ने कहा था कि आकांक्षा अपनी मर्जी से उनकी सभी चीजों का ख्याल रखती हैं. इतना सब कुछ होने के बाद आकांक्षा ने भी पारस से अलग होने का निर्णय ले लिया था. फिलहाल दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है, लेकिन अब तक इस पर उनका ऑफिश‍ियल कमेंट नहीं आया है. आकांक्षा से रिलेशन खराब होने के बाद पारस का नाम बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा संग जोड़ा जा रहा है. पारस और माहिरा को काफी समय साथ में बिताया देखा जा सकता है.

शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो

BB13: फिनाले से पहले रश्मि के घरवालों ने करवाया हवन

Budget 2020 से भी ज्यादा टॉप पर ट्रेंड में है बिगबॉस कंटेस्टेंट #AsimForTheWin

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -