इस गंभीर वजह से अस्पताल में एडमिट हुई 'बिग बॉस 11' की यह एक्स कंटेस्टेंट
इस गंभीर वजह से अस्पताल में एडमिट हुई 'बिग बॉस 11' की यह एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' की एक्स कंटेस्टेंट साध्वी शिवानी दुर्गा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ, हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शिवानी की तबीयत ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक शिवानी दुर्गा को सीने में दर्द की शिकायत है और इसी के साथ ही साथ उनके बाएं हाथ में भी दर्द की समस्या बढ़ गई है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें शिवानी को अस्पताल के बेड पर लेटे देखा जा सकता है.

इस तस्वीर में अस्पताल के बेड पर लेटीं बेहोशी की हालत में नजर आ रही हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि शिवानी को ड्रिप लगाई गई है और वो रेस्ट कर रही हैं. वहीं शिवानी ने खुद इन्हे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''पिछली रात सीने और बाएं बाजू में दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया. अब घर वापस आ गई हूं. आराम करने से जल्द ही ठीक हो जाऊंगी. भगवान शिव का आशीर्वाद है सब.''

आप सभी को बता दें कि जब शिवानी दुर्गा शो बिग बॉस में आईं थीं तब उनपर आरोप लगा था कि 'वह काला जादू करती हैं.' जी दरअसल एक एपिसोड के दौरान घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने शिवानी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने शिल्पा शिंदे पर जादू किया है और शिवानी शो में कुछ हफ्तों तक ही रही थीं लेकिन उसके बाद में कम वोटिंग के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया था.

कोमोलिका बनकर सभी के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी

पति संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी राखी सावंत! होगा शादी का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -