'बिग बॉस 11': दो वाइल्ड कार्ड के ज़रिये मिलेगा घरवालों को दिवाली गिफ्ट

बॉलीवुड के 'दबंग खान' यानि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे 'बिग बॉस 11' शो में रोज कुछ न कुछ हंगामें होते ही हैं. 'बिग बॉस 11' को शुरु हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं और तीन हफ्तों में शो में कई सारे हंगामें भी हो चुके हैं. पहले ऐसा होता था कि ये सब हंगामे शो के तीन-चार एपिसोड बाद देखने को मिलते थे लेकिन ये सब हंगामे अब पहले हफ्ते से ही देखने को मिल रहे थे. शो ने पहले हफ्ते ही काफी सुर्खियां बटौरी थीं जब सलमान ने 'वीकेंड का वार' में जुबैर खान को घर में तमीज से रहने के लिए कहा था और आकाश ददलानी पर हाथ उठाने के चलते प्रियांक शर्मा को भी सलमान ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

शो के मेकर्स के अनुसार अब शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है इसमें और कोई नहीं बल्कि अपने अजीब गानों से फेमस हुईं डिंचैक पूजा हैं. इस पर पूजा ने कहा, "बिग बॉस 11 का मंच मेरे लिए बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है. मेरे दिमाग में अभी से कोई भी स्ट्रेटजी नहीं है. एक बार मैं जब घर के अंदर जाऊंगी तब ही मैं सोचूंगी कि मुझे कैसे इस शो को खेलना है? मैं कोशिश करुंगी की मैं हर स्थिति में रियल रहूं और असली पूजा बनकर ही हर किसी के साथ डील करुं."

इसके अलावा शो के पहले हफ्ते में ही हाथापाई करने के कारण सलमान द्वारा निकाले गए प्रियांक शर्मा की भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. अपनी एंट्री पर प्रियांक ने कहा, "बिग बॉस का यह सीजन काफी ज्यादा धमाकेदार रहा है. मेरे एक गलत फैसले के कारण मुझे बाहर जाना पड़ा था लेकिन इस बार मिले मौके से मैं और अच्छी तरह खेलने की कोशिश करुंगा. साथ ही सलमान सर ने जो सलाह दी है उसके मुताबिक अपनी स्ट्रेटजी बनाऊंगा."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जय राजपूताना संघ ने जलाया भंसाली का पुतला...

'सीक्रेट सुपरस्टार' के रिलीज़ होने के बाद आमिर को है इस बात का इंतजार

छोटे नवाब तैमूर का दिवाली पर ये "Special look"

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -