'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर
'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर
Share:

'बिग बॉस 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं मोनालिसा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, करीब 3 साल पहले यानी 2014 में उन्होंने घर खरीदने का सपना पूरा किया. खबरों की माने तो इससे पहले वे 10 साल तक किराए के घर में रहीं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने अपने बयान में कहा कि, "मुंबई में घर खरीदना सबके बस की बात नहीं है, खासकर उनके लिए जो दूसरे शहर से आए हों. आगे उन्होंने कहा कि, "विक्रांत (हसबैंड) और मैंने अपने सपने को पूरा करने के लिए काफी संघर्ष किया है. अपने पीसफुल 2 BHK अपार्टमेंट में रहते हुए मुझे करीब तीन साल हो गए हैं. ईमानदारी से कहूं तो घर खरीदने के बाद ऐसा लगता है, जैसे मैंने जिंदगी में सबकुछ पा लिया. मुझे जिंदगी से और कुछ नहीं चाहिए."

इसके अलावा मोनालिसा ने अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं अपने दिन की शुरुआत ग्रीन टी से करती हूं. इसके बाद ब्रेकफास्ट में ओट्स लेती हूं. मैं दिन में सिर्फ एक रोटी, फुल बाउल सलाद और बॉइल्ड चिकन लेती हूं. आगे उन्होंने कहा कि, अगर गर्मी ज्यादा हो तो मैं खुद को हाइड्रेटेड रखती हूं और ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हूं. मैं फ्राइड फूड्स और स्वीट्स पूरी तरह छोड़ चुकी हूं."

ये भी पढ़े

'बिग बॉस का घर है' गाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी- कृतिका कामरा

जाने, भारती और हर्ष की पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

मैंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है- रुपांजना मित्रा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -