यात्रियों को बड़ा झटका, रनवे पर दरार आने के बाद बंद हुआ ये एयरपोर्ट
यात्रियों को बड़ा झटका, रनवे पर दरार आने के बाद बंद हुआ ये एयरपोर्ट
Share:

पटना: होली से ठीक पहले एयरप्लेन से बंगाल एवं बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए बुरी खबर है. सिलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट के रनवे पर मंगलवार प्रातः दरार मिलने मिलने के पश्चात् हंगामा मच गया. इसके तुरंत पश्चात् अफसरों ने फ्लाइट ऑपरेशन को निलंबित करने का आदेश दे दिया जिससे हवाईअड्डे पर अलग-अलग शहरों को जाने वाले लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई.

आपको बता दें कि होली के अवसर पर उत्तर पूर्व बिहार एवं बंगाल जाने वाले लोग इसी हवाईअड्डे के माध्यम से यात्रा करते हैं. बागडोगरा हवाईअड्डे पर जैसे ही रनवे पर दरार की खबर मिली, हवाईअड्डे के फील्ड अफसर मौके पर पहुंचे तथा उसका निरीक्षण किया. तत्पश्चात, उन्होंने विमानों के टेकऑफ और लैंडिंग पर पाबंदी लगा दी. इससे पहले मंगलवार प्रातः बागडोगरा हवाईअड्डे पर केवल तीन विमान उतरे और दो रवाना हुए. 

वही रनवे पर दरार नजर आने के बाद यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट ऑपरेशन को तुरंत बंद कर दिया गया. इस कारण हवाईअड्डे के बाहर यात्रियों की भारी भीड़ लग गई क्योंकि 11 उड़ानों को कैंसिल कर दिया गया. इसको लेकर बागडोगरा हवाईअड्डे के निदेशक शुभ्रामणि पी ने बताया कि शाम साढ़े चार बजे से पहले कुछ भी बोलना संभव नहीं है. रनवे की मरम्मत का काम आरम्भ हो गया है.

TVS ने लॉन्च किया ऐसा स्कूटर जो मानेगा आपकी सारी बात, जानिए कैसे...?

रूसी तेल की पेशकश में कटौती की भारत की स्वीकृति प्रतिबंधों का उल्लंघन नहीं है

कर्नाटक 2025 तक भारत के सकल घरेलू उत्पाद में 1.5 ट्रिलियन अमरीकी डालर का योगदान देगा: बोम्मई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -