ओवैसी को तगड़ा झटका, 5 में से 4 विधायकों ने दिया धोखा

पटना: बिहार की राजनीति से बड़ी खबर आ रही है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी में बड़ी टूट हो गई है। कहा जा रहा है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के 5 में से 4 MLA राष्ट्रिय जनता दल में सम्मिलित होंगे। वहीं ओवैसी की पार्टी के चारों विधायकों के राष्ट्रीय जनता दल में सम्मिलित होने की खबर पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी मुहर लगा दी है। 

आपको बता दें कि बिहार में औवैसी की पार्टी ने विधानसभा चुनाव में अमौर, कोचाधाम, जोकीहाट, बायसी एवं बहादुरगंज सीट पर जीत दर्ज की थी। हालांकि, AIMIM ने 2015 में चुनाव लड़ा था मगर कामयाबी हाथ नहीं लगी थी। AIMIM को पहली कामयाबी वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव में किशनगंज सीट पर मिली थी। इस बार AIMIM ने 20 में से 16 टिकट मुसलमानों को दिया था।

वही एक दूसरी घटना में उदयपुर में हुई हत्या को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए असद्दुदीन ओवैसी ने घटना की निंदा की है। AIMIM प्रमुख का कहना है कि "ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता है, हमारी पार्टी का यही कहना है कि कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता है। साथ ही ओवैसी ने कहा कि उदयपुर में हिन्दू भाई की हत्या हुई, उसका मैं खुला खंडन करता हुं। हत्या करने का किसी को अधिकार नहीं हैं। नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए। टेलर भाई का क़त्ल करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए। 

यूपी: उपचुनाव के नतीजे आते ही बसपा उम्मीदवार पर हुआ एक्शन, 5 करोड़ का आलीशान होटल सील

महाराष्ट्र के सियासी घमासान में हुई अमित शाह की एंट्री, क्या राज्य में बनेगी भाजपा सरकार ?

मतदान करने से वंचित रह गए 140 लोग, जाने पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -