फैंस को बड़ा झटका! 'अनुपमा' से हुई अनुज की छुट्टी? इस पोस्ट से हुआ खुलासा
फैंस को बड़ा झटका! 'अनुपमा' से हुई अनुज की छुट्टी? इस पोस्ट से हुआ खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत में 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल ने दर्शकों के दिलों में अपना विशेष स्थान बनाया है। इस शो में अनुज एवं अनुपमा की प्रेम कहानी का ट्रैक बताया जा रहा है किन्तु इन दिनों शो से अनुज गायब हैं। तो क्या सीरियल से अनुज का किरदार अदा करने वाले गौरव खन्ना की छुट्टी हो गई है? पिछले दिन के एपिसोड में गौरव खन्ना एक भी बार नजर नहीं आए। जिसके कारण अब प्रशंसक कई प्रकार के अनुमान लगाना आरम्भ कर चुके हैं।

वही गौरव खन्ना के 'अनुपमा' में न दिखाई देने पर दर्शक डर गए तथा उन्होंने यह तक अनुमान लगा लिया कि शो से उनकी छुट्टी हो गई है। विशेष बात तो यह है कि ट्विटर पर प्रशंसकों ने '#WeMissYouAnujKapadia' ट्रेंड भी आरम्भ कर दिया है। इसके अतिरिक्त कई प्रशंसकों का ये भी कहना है कि अनुज कपाड़िया को एक भी एपिसोड के लिए बाहर ना किया जाए। एक शख्स ने तो गौरव खन्ना के प्रति अपने जज्बात व्यक्त करते हुए इतना तक लिख दिया कि, 'अभी के अभी वापस चाहिए, सुना डीकेपी वालों।' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, 'हम पिछले 4 एपिसोड से आपको याद कर रहे हैं। आशा करते हैं कि आगामी एपिसोड में हम आपको देख पाएंगे।'

प्रशंसकों के गौरव खन्ना के लिए ऐसी प्रतिक्रिया को देखने के पश्चात् रुपाली गांगुली ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। रुपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गौरव खन्ना की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'क्योंकि हर कोई इन्हें कुछ अधिक ही याद कर रहा है।' वहीं विशेष बात तो ये है कि गौरव खन्ना ने स्वयं भी इस बात पर प्रतिक्रिया देने हुए एक बात कही है। गौरव खन्ना ने रुपाली गांगुली की स्टोरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, 'मुझे पहले क्यों नहीं बताया।।। मैं भी सबको खूब मिस कर रहा हूं।' ऐसे में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की प्रतिक्रिया को देखे के पश्चात् एक बात स्पष्ट हो गई है कि ये दोनों ही कलाकार शो छोड़कर कही नहीं जा रहे।

बॉलीवुड के इस विलेन से शादी करना चाहती है सपना! खुद किया अपने प्यार का इजहार

हिना खान के वीडियो पर अजय देवगन ने किया कमेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! ऊंचे पहाड़ पर ये मशहूर अदाकारा कर रही थी राइड, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -