मतदान से 3 दिन पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, AAP में शामिल हुए पार्टी के कई नेता
मतदान से 3 दिन पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, AAP में शामिल हुए पार्टी के कई नेता
Share:

चंडीगढ़: विधानसभा चुनावों को लेकर राज्यों में भारी हलचल मची हुई है इस बीच पंजाब विधानसभा चुनाव को तीन दिन शेष हैं. इस बीच नेताओं का पार्टी में फेरबदल जारी है. बता दें पंजाब में अमृतसर कांग्रेस के काउंसलर प्रियंका शर्मा, मंदीप आहूजा, गुरजीत कौर पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की उपस्थिति में AAP में सम्मिलित हुए. कल अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू पार्टी में सम्मिलित हुए थे. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में सदस्यता ली थी.

वही इसको लेकर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बयान सामने आया है. कांग्रेस नेता ने लुधियाना में कहा कि मैंने कई बार ये बात पहले भी बोली है कि हम कांग्रेस पार्टी में किराएदार नहीं हैं हम भागीदार है.हां कोई धक्का देकर निकालेगा वो दूसरी बात है. हमने 40 वर्ष अपने जीवन के पार्टी को दिए हैं, हमारे परिवार ने पार्टी के लिए खून बहाया है.

वहीं अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आम आदमी पार्टी में सम्मिलित होने के पश्चात् कहा कि, मैं बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा कि, मेरा AAP में सम्मिलित होना पंजाबियों के लिए अच्छा होगा.’ बता दें कि, AAP नेताओं ने रिंटू को एक सफेद साफा पहनाया, जिस पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की फोटोज अंकित थीं. रिंटू अमृतसर नॉर्थ का बड़ा चेहरा हैं. 2012 के चुनावों में रिंटू को अमृतसर नॉर्थ से अनिल जोशी के विरुद्ध टिकट दी गई थी. तब कर्मजीत सिंह रिंटू हार गए थे. वहीं, अनिल जोशी ने मंत्री पद प्राप्त किया था. वहीं अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आम आदमी पार्टी में सम्मिलित होने के पश्चात् कहा कि, मैं बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा कि, मेरा AAP में सम्मिलित होना पंजाबियों के लिए अच्छा होगा.’

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -