आसाराम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, जमानत याचिका फिर ख़ारिज
आसाराम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, जमानत याचिका फिर ख़ारिज
Share:

नई दिल्ली: नाबालिग के साथ बलात्कार करने के मामले में सजा काट रहे आसाराम को सर्वोच्च न्यायालय से भी राहत नहीं मिली है। आसाराम ने शीर्ष अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया है। इस दौरान अदालत ने कहा है कि आसाराम के खिलाफ अभी भी ट्रायल जारी है। जिसकी सुनवाई जनवरी में होने वाली है। ऐसे में उसे जमानत पर नहीं छोड़ा जा सकता है। बता दें कि, आसाराम ने जेल से रिहा होने के लिए लोअर कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक के दरवाजे खटखटाए हैं, मगर उसे कहीं से भी राहत नहीं मिल रही है।

दरअसल, आसाराम ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करते हुए मामले में ट्रायल कोर्ट में अन्य गवाहों को पेश करने की अनुमति मांगी थी। साथ ही उसने अपनी बढ़ती उम्र और बीमारियों का हवाला देते हुए जमानत मांगी थी। इस अपील में कहा गया था कि उसकी तबियत 85 साल से अधिक हो चुकी है और उसे कई प्रकार की बीमारियां हैं, जिसके चलते वह पूरी तरह से अस्वस्थ्य है और उसे बेहतर उपचार की आवश्यकता है। लेकिन, इस अपील को शीर्ष अदालत ने ठुकरा दिया है। अब सुप्रीम कोर्ट, आसाराम के मामले में जनवरी में सुनवाई करेगी।

बता दें कि अपने ही आश्रम की एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के मामले में कार्रवाई करते हुए जोधपुर पुलिस ने आसाराम को छिंदवाड़ा से अरेस्ट किया था। इसके बाद से ही आसाराम जोधपुर के सेंट्रल जेल में कैद है। लंबी सुनवाई और कार्रवाई के बाद SC/ST कोर्ट और Pocso कोर्ट ने आसाराम को अंतिम सांस तक जेल की सजा सुनाई थी।  

'आतंकवाद देश की सुरक्षा के लिए बड़ा ख़तरा, लेकिन टेरर फंडिंग..', NMFT सम्मेलन में गरजे शाह

‘ट्विटर की कब्र..’, एलन मस्क के ट्वीट के बाद ट्रेंड हुआ #RIPTwitter

'1 करोड़ की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाए AAP नेता मुकेश गोयल..', दिल्ली सरकार पर एक और अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -