कोरोना के बीच मैदान पर लौट रहा क्रिकेट, अगले माह ऑस्ट्रेलिया में शुरू होगा ये बड़ा टूर्नामेंट
कोरोना के बीच मैदान पर लौट रहा क्रिकेट, अगले माह ऑस्ट्रेलिया में शुरू होगा ये बड़ा टूर्नामेंट
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच क्रिकेट की वापसी का सिलसिला और आगे बढ़ रहा है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बिग बैश लीग के 2020-21 सीजन के शुरुआती 21 मुकाबले के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है. 10 दिसंबर से आरंभ हो रही लीग के शुरुआती मुकाबले होबार्ट और कैनबरा बबल में खेले जाएंगे. इसके बाद क्वींसलैंड (23 दिसंबर) और ऐडिलेड (28 दिसंबर) में मुकाबले खेले जाएंगे.

सीजन का पहला मुकाबला होबार्ट हरीकैंस और वर्तमान विजेता सिडनी सिक्सर्स के बीच ब्लंडस्टोन एरेना में खेला जाएगा. नए साल में होने वालै मैचों के स्थलों का ऐलान आने वाले हफ़्तों में की जाएगी. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उम्मीद जताते हुए कहा है की सीमा पर लगे प्रतिबंधों में छूट से प्रत्येक राज्य में मैचों का आयोजन किया जा सकेगा. BBL के हेड एलिस्टर डोबसन ने कहा है कि, "इस बात में कोई संदेह नहीं है कि यह लीग द्वारा अभी तक फिक्चर्स को लेकर सबसे मुश्किल कार्य था और जिस तरह से यह हुआ उससे हम बेहद खुश हैं.'

उन्होंने कहा कि पूरे आस्ट्रेलिया में कई लोगों के लिए यह वर्ष बेहद मुश्किल भरा रहा है. यदि सीमा संबंधी स्थितियां हमें स्वीकृति दें तो हम BBL को हर राज्य में ले जाना चाहते हैं."उन्होंने कहा कि, "हम सीजन के बाकी बचे 35 मुकाबलों और फाइनल पर हमारे क्लबों, प्रसारणकर्ता, साझेदार और सरकार के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं. इस संबंध में घोषणा आने वाले हफ़्तों में की जाएगी."

जब कोहली को टीम में चुनने के लिए उनके पिता से मांगी गई थी रिश्वत, खूब रोए थे विराट

जोकोविच अपने वियना हार के बावजूद बने रहे वर्ल्ड नंबर 1

विराट कोहली, तमन्ना और अन्य को ई-जुआ प्रचार के लिए मिला नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -