जल्द ही प्रभास की इस फिल्म में नज़र आएँगे बॉलीवुड के बिग बी
जल्द ही प्रभास की इस फिल्म में नज़र आएँगे बॉलीवुड के बिग बी
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार प्रभास इन दिनों बहुत ही चर्चाओं में बने हुए है, क्यूंकि उनकी नई फिल्म की शोषण की जाने वाली थी। हाल ही में प्रभास के अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के बारे में खबर सामने आई है और इसमें एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया। अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए और अधिक अपील जोड़ते हुए, वैजयंती मूवीज ने शुक्रवार को घोषणा की कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन प्रभास के अगले  प्रोजेक्ट 'प्रभास 21' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है। इस फिल्म के कास्ट प्रभास , दीपिका पादुकोण है जंहा इस फिल्म को नाग अश्विन द्वारा निर्देशित  किया जा रहा है, और इसे एक काल्पनिक तीसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ फ्यूचरिस्टिक साइंस-फाई थ्रिलर सेट कहा जा रहा है। प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर उसी के बारे में घोषणा की है।

 

इस घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए, बिग बी ने कहा, "विनम्र और इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है।" दिग्गज नाग अश्विन ने निर्देशक के साथ काम करने के लिए ट्वीट करके कहा है कि  "अतिथि भूमिका या विशेष उपस्थिति नहीं ... लेकिन एक पूरी भूमिका इतनी महत्वपूर्ण है, कि उनके पात्रों का नाम एक शुरुआती मसौदे का कार्य शीर्षक था ... धन्यवाद,@SrBachchan sir, विशेषाधिकार के लिए ... हम इसे आपके समय के योग्य बना देंगे। "

अनुभवी निर्देशक और अभिनेता सिंगेथम श्रीनिवास राव प्रभास 21 के मेंटर के रूप में काम कर रहे हैं। सी अश्विनी दत्त द्वारा निर्देशित, फिल्म टॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है। वहीं इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज़ किया जाने वाला है। मूल रूप से तेलुगु में बनने वाली यह फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी। कोरोनावायरस के कारण शूट को स्थगित करना पड़ा था, लेकिन अब फिर से इस पर काम शुरू कर दिया है।

तेलुगु ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज़ होगी एक और नई वेब सीरीज

बॉलीवुड की ये अदाकारा तेलुगु फिल्मों में आने वाली है नज़र

सामंथा अक्किनेनी अपनी अगली फिल्म में निभाएंगी चुनौतीपूर्ण भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -