बिग बी ने पूरी की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग
बिग बी ने पूरी की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने ट्विटर के माध्यम से दी. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "थाइलैंड की जंगली पहाड़ियों और ठंड के बीच फिल्म का यह मुश्किल शूटिंग कार्यक्रम आखिरकार समाप्त हो गया है. थाइलैंड के लोगों का व्यवहार काफी अच्छा रहा. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए शूटिंग बहुत मुश्किल थी, लेकिन यह ऊर्जा से भरपूर रही."

बता दे कि, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के दूसरे सितारों में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ शामिल हैं. खबरों की माने तो फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होनी है. वही फिल्म फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है.

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन ने सेट पर काम करने वाली महिलाओं की तारीफ करते हुए कहा था कि, "महिलाएं दुनिया पर छा रही हैं. शांति केवल जंगलों और आसमान में ही नहीं हैं, बल्कि कार्यस्थलों पर भी है. यह शांति अलग तरह की है, यह परिश्रम और ईमानदारी, प्रबंधन दक्षता, व्यवस्थित प्रबंधन और पेशेवर कर्मठता के कारण मिलने वाली शांति है." उन्होंने कहा कि, "और यह सब सेट पर काम कर रही महिलाओं से मिलती है. वे सभी काम से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए दौड़ती रहती हैं."

ये भी पढ़े

भोजपुरी फिल्मों को नीचा समझा जाता है- नीतू चंद्रा

'तारे ज़मीन पर..' की मम्मी का Maxim के लिए हॉट लुक

वापसी के लिए बेक़रार है दर्शील सफारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -