KBC के सेट से बिग बी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
KBC के सेट से बिग बी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के महानायक और बिग बी कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं. वहीं कौन बनेगा करोड़पति का मंच एक बार फिर से सजाया जा चुका है. अमिताभ सीरियल के नए एपिसोड्स की शूटिंग में शुरू कर दी है और जल्द ही दर्शकों को एक बार फिर से अपना पसंदीदा सीरियल देखने को मिलेगा. अमिताभ ने बुधवार को शो के सेट से अपनी कुछ नई तस्वीरें साझा कीं और कहा कि वह 12 घंटे तक काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन ने सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है और वह हमेशा ही सेट से फोंट्स अपलोड करते रहते हैं. हर सीजन की शुरुआत से पहले बिग बी ऐसा करते हैं और इस बार की फोटोज बहुत इंट्रेस्टिंग हैं.

जिसका कारण ये है कि ऑडियंस वाले सेक्शन की स्थान  इस बार स्क्रीन्स देखने को मिलेंगी. अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की जा रही इन तस्वीरों ने फैन्स का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. इधर बिग बी भी दर्शकों के लिए जमकर मेहनत करते हुए नज़र आ रहे है. बिग बी ने कहा कि वह 12-14 घंटे तक कार्य कर रहे हैं. अमिताभ ने नई फोटोज साझा करते हुए भवानी प्रसाद मिश्रा की एक कविता से प्रेरित होते हुए कुछ लाइनें लिखी हैं जिसके द्वारा उन्होंने अपनी बात जाहिर करने का प्रयास की है. उन्होंने लिखा, "जी हाँ हुजूर मैं काम करता हूं, मैं तरह-तरह के कार्य करता हूं, मैं किस्म किस्म के कार्य करता हूं, कुछ कार्य किए थे मैंने मस्ती में, कुछ किए प्रात-रात जबरदस्ती में." वहीं अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा है- "ये KBC की लत लग गई है, लोगों को, संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा Sony को. शुरू हुआ, अभी तो दिन कुछ बाकी हैं, स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं." हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो."

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए बिग बी ने अपने ब्लॉग में भी कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की कुछ फोटोज साझा की हैं जिनके साथ उन्होंने लिखा, "कार्य खत्म करने की रफ्तार में सुबह जल्दी उठकर काम करना होता है... फिर थोड़ा और काम."बिग बी ने लिखा, "12-14 घंटे प्रतिदिन तक काम. काम खत्म करने पर हैरत होती है कि आगे और क्या बचा है. क्रू के साथ काम करना है और सपोर्ट जोड़े रखने का काम करता है."

जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि...

इस नए शो के साथ वापसी कर रहीं हैं जूही परमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -