पनामा पर फिर बोले बिग-बी.....
पनामा पर फिर बोले बिग-बी.....
Share:

अभिनेता अमिताभ बच्चन यूं तो अधिकांशतः सामाजिक और फिल्मी कार्य करते हैं लेकिन कई बार उनके स्टेटमेंट भी फिल्मों को लेकर ही आते हैं। मगर इस बार लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पनामा पेपर्स प्रकरण में बोलते हुए खुद को देश के कानून का पाबंद नागरिक बताया है। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग के ही साथ वे सहयोग कर रहे हैं।मिली जानकारी के अनुसार समाचारपत्र में प्रकाशित लेख को लेकर उन्होंने कहा कि वे यह कहना चाहते हैं कि लेख में मुझसे जुड़े उस मामले को सामने रखा गया है, जिसकी आयकर और प्रवर्तन विभाग बीते 6 से 7 वर्ष से जांच कर रहा है।

उनका कहना था कि मैंने आयकर और प्रवर्तन विभाग के भेजे सभी सवाल और नोटिस के गंभीरता से जवाब दिए हैं। तथा अब इस मामले में एक बार फिर से बोलते हुए अमिताभ ने कहा है कि इसके बारे में वह सार्वजनिक तौर पर स्पष्टीकरण दे चुके हैं।

उन्होंने सरकार की तरफ से भेजे गए नोटिस का जवाब भी दे दिया है। बच्चन ने कहा कि उनका परिवार एक साधारण परिवार है। उन्होंने कहा कि अपने बयान में वह कह चुके हैं कि इस मामले में संभवत: उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया। प्रेस रिपोर्ट में उनके द्वारा गैरकानूनी काम करना उजागर नहीं हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -