मालदीव्स से बर्थडे सेलिब्रेट करके लौटे बिग बी
मालदीव्स से बर्थडे सेलिब्रेट करके लौटे बिग बी
Share:

हाल ही में अपना 75वां बर्थडे(11 अक्टूबर) सेलिब्रेट कर चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मालदीव्स से वापस आ चुके हैं. दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपना 75वां बर्थडे मालदीव्स में अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया. मालदीव्स से लौटते वक़्त उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इसी के साथ उनके फैंस ने उन्हें वहाँ भी ढेरों बधाइयाँ दे डाली.

अमिताभ पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय, पोती आराध्या, बेटी श्वेता और नातिन नव्या के साथ गए थे. एयरपोर्ट पर अमिताभ को बड़े ही कैसुअल लुक में देखा गया जहाँ वो ब्लैक हूडी और वाइट पैंट पहने हुए थे. एयरपोर्ट से बहार निकलते समय अपने लगेज के साथ उनके हाथ में एक लाल साड़ी भी थी. रिपोर्ट्स की माने तो बिग बी का हाथ में लिया हुआ लाल साड़ी का कपड़ा था जो उनके 75वें बर्थडे की पूजा में यूज़ हुआ था. इसी दौरान जया बच्चन भी उन्ही के साथ में चलती दिखाई दीं.

बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और बेटी श्वेता ने उनकी बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था. मालदीव्स में ससेलिब्रेट कर रहे अपने 75वें बर्थडे की मिडनाइट पार्टी भी अभिषेक, ऐश्वर्या और श्वेता ने ही ऑर्गनाइज़ की थी. इस सेलिब्रेशन के दौरान मालदीव्स के प्राइवेट बीच पर उन्होंने बड़ा सा केक काटा, ढेर सारी मस्ती की और खूब पटाखे फोड़े.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

KBC-9 : Office Boy ने जीती 25 लाख की राशि.....

KBC की जीती हुई राशि से बच्चों को प्लेन में घुमाएगी यह मोहतरमा...

महानायक की KBC पर बादशाहत होगी खत्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -