एक बार फिर कोरोना की चपेट में आए बिग बी
एक बार फिर कोरोना की चपेट में आए बिग बी
Share:

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस बात की सूचना बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "मैं बस कुछ समय पूर्व ही कोरोना पॉजिटिव आया हूं। जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, प्लीज खुद को टेस्ट करवा लें।" जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन आजकल क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। 

अमिताभ हुए कोरोना पॉजिटिव: बता दें किअमिताभ बच्चन इस गेम शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स के सम्पर्क में आते हैं। ऐसे में वह किस तरह संक्रमित हुए, यह बताना मुश्किल है। अमिताभ बच्चन खुद को फिट रखने के लिए कई चीजें भी करते रहते है। वह कोरोना वायरस के वक़्त में खुद की खूब देखभाल भी कर रहे थे। 'KBC 14' के सेट पर अमिताभ बच्चन बहुत सतर्क भी थे, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था जो वह कोरोना संक्रमित हो चुके है। 

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए  तो वह आजकल और भी कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन की मूवी 'रनवे 34' में दिखाई दिए थे। हालांकि मूवी बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाल नहीं कर सकी। जिसके उपरांत, वह एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले है। यह मूवी 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। रही बात 'केबीसी 14' के शूट की तो अमिताभ बच्चन क्योंकि कोविड से संक्रमित हो गए हैं तो वह इस पॉपुलर क्विज शो का शूट करते हैं या किस तरह करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा। देखा जाए तो मेकर्स को इस शो को लेकर कहीं न कहीं भारी हानि झेलना पड़ सकता है।  

रिलीज के पहले ही करोड़ों कमा चुकी है लाइगर

लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन

'दिलीप साहब के बिना मेरा जन्मदिन मुबारक नहीं हो सकता', रोते हुए बोलीं सायरा बानो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -