बिग बी ने बताया भारत आएंगे ये दिग्गज फिल्मकार
बिग बी ने बताया भारत आएंगे ये दिग्गज फिल्मकार
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बताया कि, मशहूर फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन जल्द भारत आने वाले हैं. बता दे कि, बिग बी ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. साथ ही बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि, कोडक मार्च तक यहां अपना सेंटर खोलेगा.

इसके अलावा अमिताभ ने ट्वीट कर बताया कि, "फिल्म के लिए सबसे बड़ा नाम कोडक एक बार फिर बदलाव के साथ यहां से वापस आ रहा है. निर्देशन और निर्माण की दुनिया के कई लोग मूल्य आधारित फिल्मों को ज्यादा पसंदीदा विषय मानते हैं. जिस तरह मशहूर फिल्म निर्माता नोलन की फिल्म 'डंकर्क' है." आगे बिग ने लिखा कि, "और नोलन एक महीने में उद्घाटन के लिए या कम से कम कुछ मामलों में समर्थन देने के लिए भारत आ रहे हैं."

बात करे अमिताभ बच्चन के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, अमिताभ इस फिल्म में एक दम डिफ्रेंट लुक में नजर आने वाले है. वही आमिर खान का लुक भी काफी डिफ्रेंट है. इस फिल्म में आमिर ने नोज पिन भी पहना हुआ है.

ये भी पढ़े

निरुपा रॉय की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ अहम बातें

हैप्पी बर्थडे टू आदित्य पंचोली

तनाव दूर होता है पार्टी सॉन्ग से- मीत ब्रदर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -