कांग्रेस का बड़ा ऐलान, 'भारत जोड़ों यात्रा' के बाद शुरू करेगी ये अभियान
कांग्रेस का बड़ा ऐलान, 'भारत जोड़ों यात्रा' के बाद शुरू करेगी ये अभियान
Share:

नई दिल्ली: भारत जोड़ों यात्रा के पश्चात् कांग्रेस ने अपने अगले अभियान का ऐलान कर दिया है। रविवार को कांग्रेस ने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पश्चात् वह आगामी 26 जनवरी से देश भर में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ आरम्भ करेगी। इस अभियान के पार्टी  ब्लॉक, पंचायत एवं बूथ स्तर पर जनसंपर्क करेगी।

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के समापन के पश्चात् आगामी 26 जनवरी से देश भर में ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान आरम्भ किया जाएगा जिसके तहत ब्लॉक, पंचायत एवं बूथ के स्तर पर लोगों से संपर्क साधा जाएगा। वेणुगोपाल ने बताया कि दो महीने तक चलने वाले इस अभियान में राहुल गांधी का खत भी लोगों को सौंपा जाएगा जिसमें यात्रा का संदेश होगा तथा उसके साथ नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ‘‘आरोप पत्र’’ भी संलग्न होगा।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि 24 दिसंबर को ‘भारत जोड़ो’ यात्रा दिल्ली पहुंचेगी तथा 26 जनवरी तक श्रीनगर में इसका समापन होगा। उन्होंने कहा, ‘‘इस यात्रा के पश्चात् ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ के तहत तीन स्तरीय कार्यक्रम होगा। ब्लॉक और बूथ के स्तर पर यात्राएं होंगी, जिला स्तर पर अधिवेशन होंगे और राज्य के स्तर पर रैलियां होंगी।’’ रमेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा एवं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ से जुड़े समारोहों में सम्मिलित होंगे।

MCD Election Live: पोलिंग बूथ पर सिसोदिया की तस्वीर क्यों ? मतदान की रफ़्तार बेहद सुस्त

भारत जोड़ो यात्रा पर आया गृह मंत्री का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में बढ़ा कोश्यारी का विरोध, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -